Bihar Crime News: बेखौफ बदमाश, दहशत में इंसान, बिहार में 2 युवकों की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2255996

Bihar Crime News: बेखौफ बदमाश, दहशत में इंसान, बिहार में 2 युवकों की हत्या

Bihar Crime News: सहरसा में बेखौफ बदमाशों ने 18 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. बेगूसराय में अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी. भोजपुर में बदमाशों ने अहमदाबाद से लौटे युवक से लूटपाट के दौरान गोली मारकर घायल कर दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: ऐसे समय भी बिहार में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद नजर आ रहे हैं. दरअसल, चुनाव के वक्त जहां हथियार भी थाने में सरेंडर हो जाते हैं और पुलिस की चौकसी काफी बढ़ जाती है. इसके बावजूद प्रदेश में अपराधिक घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है. सोमवार (20 मई) को प्रदेश में तीन जगहों पर गोलीबारी की घटना सामने आई है. सहरसा के नवहट्टा थाना क्षेत्र के डुमरा गांव में बेखौफ बदमाशों ने रविवार (19 मई) की देर रात 18 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान डुमरा गांव निवासी अभिषेक वर्मा (18 वर्ष) के रूप में हुई है. लोगों ने बताया कि वह अपनी चार पहिया गाड़ी भाड़ा पर चलाने का काम करता था. बताया जा रहा है कि देर रात युवक अभिषेक वर्मा अपनी गाड़ी से घर लौटा ही था कि बदमाशों ने उस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी. इस बीच एक गोली अभिषेक के सीने में लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ ने बताया कि घटना पुरानी रंजिश को लेकर हुई, जिसमें अभिषेक वर्मा की गोली मारकर हत्या की गई है. फिलहाल एक शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

बेगूसराय में युवक की गोली मारकर हत्या 

बेगूसराय में अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी. युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव की बताई जा रही है. मृत युवक की पहचान रघुनाथपुर गांव के रहने वाले फौदारी प्रसाद यादव के 32 वर्षीय बेटे सुकेश यादव के रूप में की गई है. परिजनों का कहना है कि रविवार सुबह अपने घर के सामने बने गाय के बथान पर काम कर रहा था कि बदमाशों ने पीछे से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में सुकेश यादव को सिर में एक गोली लग गई. घायलावस्था में परिजनों ने उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि गांव के ही एक व्यक्ति से उसका विवाद चल रहा था. आशंका है कि उसी व्यक्ति ने फायरिंग कर सुकेश यादव को मौत के घाट उतार दिया. साहेवपुर कमाल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- चुनावी माहौल के बीच बढ़ रही आपराधिक घटनाएं, लूटपाट के दौरान युवक को मारी गोली

भोजपुर में लूटपाट के दौरान मारी गोली

भोजपुर जिले नगर थाना क्षेत्र के बायपास रोड पर तपेश्वर सिंह हिंदू महिला कॉलेज के पास सुबह हथियारबंद बदमाशों ने घर लौट रहे एक युवक के साथ सरेआम लूटपाट की और फिर गोली मारकर फरार हो गए. घायल युवक 18 वर्षीय रितेश यादव कोईलवर के गिद्धा निवासी दसई यादव का पुत्र बताया जा रहा है. घायल युवक को सीने में गोली मारी गई है. उसे आरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. युवक अहमदाबाद में प्राइवेट नौकरी करता है और ट्रेन से उतरकर अपने घर जा रहा था. इस दौरान छिनतई करने वाले बदमाशों ने युवक को गोली मार दी और फरार हो गए. निजी अस्पताल में युवक को लगी गोली निकाल ली गई है. घायल युवक से पुलिस ने पूछताछ कर अपराधियों के बारे में जानकारी ली है. आसपास और रास्ते में मौजूद सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

Trending news