Begusarai Crime: सड़क किनारे शौच करने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट और चाकूबाजी, चार लोग अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2239142

Begusarai Crime: सड़क किनारे शौच करने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट और चाकूबाजी, चार लोग अस्पताल में भर्ती

Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट और चाकूबाजी हुई है. इस मारपीट और चाकूबाजी में दोनों पक्ष की ओर से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. जिसका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है.

दो पक्षों में जमकर मारपीट और चाकूबाजी

बेगूसरायः Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट और चाकूबाजी हुई है. इस मारपीट और चाकूबाजी में दोनों पक्ष की ओर से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. जिसका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के सिंघौल की है. 

दोनों पक्ष के घायल लोगों की हुई पहचान
घायल एक पक्ष की पहचान सिंघौल के रहने वाले राजू कुमार और सनी कुमार के रूप में की गई है. जबकि घायल दूसरे पक्ष की पहचान शत्रुघ्न शाह और पत्नी पवन देवी के रूप में की गई है. इस विवाद को लेकर एक पक्ष के लोगों ने बताया कि राजू कुमार सड़क के किनारे शौच कर रहा था. तभी शत्रुघ्न शाह आया और गाली गलौज करने लगा. जब गाली गलौज का विरोध राजू कुमार के द्वारा किया गया तो इसी से नाराज होकर शत्रुघ्न शाह ने लाठी डंडे से हमला कर दिया. 

मारपीट के साथ जमकर हुई चाकूबाजी
आगे बताया कि जब पिटाई देखकर बचाने के लिए सनी कुमार गया तो उसे भी पीटना शुरू कर दिया. देखते ही देखते दोनों तरफ जमकर मारपीट और चाकूबाजी होने लगी. मारपीट और चाकूबाजी में दोनों पक्ष की ओर से दो-दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस
वहीं दूसरे पक्ष के लोगों ने बताया कि घर के सामने ही शौच कर रहा था. तभी इसका विरोध किया तो इसी से नाराज होकर उन लोगों के द्वारा मारपीट शुरू कर दी गई. फिर बाद में चाकूबाजी होने लगी. फिलहाल इस घटना की सूचना सिंघौल थाना पुलिस को लगी तो मौके पर सिंघौल थाने की पुलिस ने पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में शुरू कर दी है.

इनपुट-जितेंद्र चौधरी,बेगूसराय

यह भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Election 2024: तीन चरण की लड़ाई पूरी, अब चौथे फेज का सजा रण, देखें किसके बीच होगा मुकाबला?

Trending news