Jamui News: इस स्पेशल ट्रेन में मिल रहा कंफर्म टिकट, बिहार से पश्चिम बंगाल और कर्नाटक का तय करेगी सफर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2238602

Jamui News: इस स्पेशल ट्रेन में मिल रहा कंफर्म टिकट, बिहार से पश्चिम बंगाल और कर्नाटक का तय करेगी सफर

Bihar News: ग्रीष्मकालीन स्पेशल ट्रेन की यात्रा का निर्णय किउल-जसीडीह-आसनसोल रेलवे लाइन के जरिए किया गया है. आसनसोल मंडल के सूचना पदाधिकारी दीप्तिमय दत्त ने बताया कि रेलवे बोर्ड ने गर्मियों में यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ से निपटने के लिए मंगलौर और बरौनी जंक्शन के बीच एक साप्ताहिक ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है.

Jamui News: इस स्पेशल ट्रेन में मिल रहा कंफर्म टिकट, बिहार से पश्चिम बंगाल और कर्नाटक का तय करेगी सफर

जमुई: जमुई में रेलवे की तरफ से कई ट्रेनें चलाई जा रही है उसके बाद भी लगातार रेलवे में भीड़ कम होने का मान नहीं लेती है. कई बार तो ऐसा होता है कि भीड़ की वजह से यात्रा करने वाले लोगों को ट्रेन में टिकट तक नहीं मिल पाता है. इस समस्या को हल करने के लिए रेलवे ने कई स्पेशल ट्रेनों की घोषणा की है, ताकि यात्री परेशानी से बच सकें. इसी श्रृंखला में रेलवे ने एक और साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन का ऐलान किया है. अगर आप बिहार से कर्नाटक के मंगलौर जा रहे हैं, तो यह ट्रेन आपके काम आ सकती है. यह ट्रेन बरौनी से मंगलौर के बीच चलेगी.

इस ग्रीष्मकालीन स्पेशल ट्रेन की यात्रा का निर्णय किउल-जसीडीह-आसनसोल रेलवे लाइन के जरिए किया गया है. आसनसोल मंडल के सूचना पदाधिकारी दीप्तिमय दत्त ने बताया कि रेलवे बोर्ड ने गर्मियों में यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ से निपटने के लिए मंगलौर और बरौनी जंक्शन के बीच एक साप्ताहिक ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है. ट्रेन संख्या 06093 है और यह प्रत्येक रविवार को चलेगी.

इस ट्रेन के चलने से कर्नाटक तक की यात्रा करने वाले लोगों को सुविधा मिलेगी और उन्हें टिकट मिलने में कोई समस्या नहीं होगी. इस ट्रेन का प्रस्थान मंगलवार को अपराह्न 2:15 बजे होगा और तीन दिनों के सफर के बाद बरौनी जंक्शन पहुंचेगी. इसके अलावा ट्रेन संख्या 06094 भी है, जो हर बुधवार को चलेगी.

यह ट्रेन रात 11:45 बजे बरौनी स्टेशन से खुलेगी और तीन दिनों के सफर के बाद दोपहर 12:30 बजे मंगलवार सेंट्रल स्टेशन पहुंचेगी. इस ट्रेन के रास्ते में कई स्टेशनों पर रुकावट होगी जैसे कि किउल, झाझा, जसीडीह, मधुपुर, चितरंजन और बराकर आदि. अगर आप कर्नाटक की यात्रा का इंतजाम कर रहे हैं, तो इन ट्रेनों का इस्तेमाल करें.

ये भी पढ़िए- Ratna Benefits : कितने प्रकार के होते है रत्न, किसे पहनने से चमक उठेगी किस्मत!

 

 

TAGS

Trending news