Bihar News: प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या, परिजनों ने आगजनी कर मुख्य मार्ग किया जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2224796

Bihar News: प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या, परिजनों ने आगजनी कर मुख्य मार्ग किया जाम

Bihar News: मृतक के भाई ने बताया कि 23 अप्रैल से वो लापता था नगर थाना पुलिस जब उसे ढूंढते हुए घर आई तब पता चला कि वो लड़की के साथ गया है. हमलोग बहुत खोज बिन करने का प्रयास किये लेकिन इसकी जानकारी कहीं नहीं मिल पा रही थी. 25 अप्रैल को वो खुद फोन किया और बताया कि वो हावड़ा आया है शुष्मा के साथ फोन पर लड़की भी बात की और बताई की हमलोग शादी करने जा रहे है.

Bihar News: प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या, परिजनों ने आगजनी कर मुख्य मार्ग किया जाम

पटना : आरा में एक युवक के शव के साथ आरा-पटना मुख्य मार्ग को आगजनी कर जाम कर दिया गया. मृतक के परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई है. मृत युवक का शव मध्यप्रदेश के जबलपुर स्टेशन पर ट्रेन से बरामद किया गया है. नगर थाना क्षेत्र के अहिरपुरवा गांव के रहने वाले शिवमुनि यादव के पुत्र संजय कुमार शादी के नियत से एक लड़की के साथ बाहर गया था. जिस लड़की के साथ वो बाहर गया था वो लड़की अहिरपुरवा में अपने ननिहाल में रहती थी.

मृतक के भाई ने बताया कि 23 अप्रैल से वो लापता था नगर थाना पुलिस जब उसे ढूंढते हुए घर आई तब पता चला कि वो लड़की के साथ गया है. हमलोग बहुत खोज बिन करने का प्रयास किये लेकिन इसकी जानकारी कहीं नहीं मिल पा रही थी. 25 अप्रैल को वो खुद फोन किया और बताया कि वो हावड़ा आया है शुष्मा के साथ फोन पर लड़की भी बात की और बताई की हमलोग शादी करने जा रहे है. इसके बाद दोनों से कोई संपर्क नहीं हुआ. फिर जबलपुर आरपीएफ के द्वारा फोन कर बताया गया की यहां संजय यादव का शव है आप लोग आ कर ले जाइए. हम लोग वहां पहुंचे तो एक मेडिकल कॉलेज में मेरे भाई का शव रखा था और उसके गले पर रस्सी का दाग था. जिस लड़की के साथ वो गया था उस लड़की ने बताया कि आपका भाई आत्महत्या कर लिया है. लेकिन ये आत्महत्या नही बल्कि लड़की ही अपने परिजन के साथ मेरे भाई की हत्या की है. परिजन शुक्रवार की देर रात शव को ले कर आरा पहुंचे और आज शव के साथ रोड जाम कर न्याय की मांग करने लगे.

इसके अलावा बता दें कि कई घंटों तक आरा-पटना मुख्य मार्ग पूरी तरह बाधित रहा बाद में नगर थाना व कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझा कर जाम को हटाया और आवागमन को फिर से बहाल कराया. मृतक के शव को नगर थाना की पुलिस अपने कब्जे में लेकर आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कर रही है और मामले की तहकीकात में जुट गई है. हालांकि पुलिस ने तत्काल इस पूरे मामले पर कुछ भी कहने से इंतजार किया है.

इनपुट- मनीष कुमार

ये भी पढ़िए-  Historical Places of Bihar: इस गर्मियों की छुट्टियों में बनाएं बिहार घूमने का प्लान, देखें 10 ऐतिहासिक स्थल

 

Trending news