Bhojpuri News: मेहनत से अमिताभ बच्चन बनते हैं, किस्मत से अभिषेक बच्चन, आखिर खेसारी लाल यादव ने ऐसा क्यों कहा?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2077665

Bhojpuri News: मेहनत से अमिताभ बच्चन बनते हैं, किस्मत से अभिषेक बच्चन, आखिर खेसारी लाल यादव ने ऐसा क्यों कहा?

Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव ने बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को लेकर बड़ा बयान दिया है. साथ ही खेसारी लाल यादव ने अभिषेक बच्चन पर भी बहुत बड़ी बात कही है. आइए इस ऑर्किटल में जानते हैं सबकुछ. 

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. खेसारी लाल के बारे में कहा जाता है कि वह जो भी कुछ कहते हैं वह दिल से कहते हैं. उनकी बातों को फैन्स बहुत दिल से सुनते हैं. इस बीच खेसारी लाल यादव ने एक ऐसी बात बोल दी है कि वह फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. इस बार उन्होंने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के बारे में बोला है. आइए भोजपुरी सुपरस्टार के इस बयान के बारे में जानते हैं कि उन्होंने ये बातें कहा बोली और क्यों बोली?

दरअसल, खेसारी लाल यादव पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक स्टेज प्रोग्राम करने गए थे. इस दौरान उनका स्वागत किया गया. जब खेसारी लाल यादव मंच पर आए और दर्शकों का प्यार पाकर खुद को गदगद महसूस करने लगे. वहीं, दर्शकों को संबोधित करते हुए खेसारी लाल यादव ने अपनी गरीबी और पर चर्चा की. साथ ही कहा गरीब होना कमजोरी नहीं है. गरीबी आपकी ताकत है.

भोजपुरी सिनेमा जगत ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव ने आगे कहा कि गरीबी आपको मेहनती बनाती है. मेहनत आपको आगे बढ़ाती है. इस दौरान खेसारी लाल यादव ने कहा कि आज खेसारी लाल यादव के बेटे को कुछ करने की जरूरत नहीं है. उसके पास सबकुछ है, लेकिन जिसके पास नहीं है उसे करने की जरुरत है. मंच से बोलते हुए खेसारी लाल यादव ने कहा कि मेहनत से अमिताभ बच्चन बनते हैं, किस्मत से अभिषेक बच्चन.

यह भी पढ़ें:मराठी सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं भोजपुरी स्टार स्मृति सिन्हा, देखें तस्वीरें

कोलकाता के गौरीपुर में प्रोग्राम करते हुए खेसारी लाल यादव ने कहा कि आप गरीब पैदा हुए, कोई बात नहीं भगवान ने आपको अवसर दिया है. इस अवसर का लाभ उठाइए और जितना बड़ा बनना है बन जाइए. उन्होंने कहा कि बड़ा बनकर गाड़ी, बंगला, प्लेन सबकुछ ले लीजिए. ईश्वर ने आपको मेहनत करने का अवसर दिया है. इसलिए गरीब पैदा होने का दुख नहीं होना चाहिए.

Trending news