Khesari Lal Vs Pawan Singh: दो भोजपुरी सुपरस्टारों के बीच होड़! पवन सिंह और खेसारी लाल ने खरीदी कार, कीमत जानें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1864717

Khesari Lal Vs Pawan Singh: दो भोजपुरी सुपरस्टारों के बीच होड़! पवन सिंह और खेसारी लाल ने खरीदी कार, कीमत जानें

भोजपुरी सिनेमा के पास सुपरस्टार अभिनेता और सिंगरों की कोई कमी नहीं है. खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, अरविंद अकेला कल्लू, रितेश पांडे, प्रमोद प्रेमी यादव जैसे कई कलाकार ऐसे हैं जो अपने आवाज और अंदाज से लोगों को दीवाना बनाते रहते हैं.

(फाइल फोटो)

Khesari Lal Vs Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा के पास सुपरस्टार अभिनेता और सिंगरों की कोई कमी नहीं है. खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, अरविंद अकेला कल्लू, रितेश पांडे, प्रमोद प्रेमी यादव जैसे कई कलाकार ऐसे हैं जो अपने आवाज और अंदाज से लोगों को दीवाना बनाते रहते हैं. अब भोजपुरी कलाकारों को ग्लोबली पहचना मिलने लगी है. भोजपुरी की फिल्मों को जहां पूरी दुनिया में देखा जाता है वहीं इन कलाकारों के गाए गानों का हंगामा भी पूरी दुनिया में रहा है.

आपको बता दें कि भोजपुरी के ऐसे ही दो सुपरहिट कलाकार हैं पावरस्टार पवन सिंह और मेगा स्टार खेसारी लाल यादव जिनको उनकी कला के साथ ही दोनों के बीच आपसी विवाद की वजह से भी खूब सुर्खियां मिलती रही हैं. यहां तक ही बात नहीं है खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के फैन भी एक दूसरे से आपस में भिड़ते नजर आ जाएंगे. आपको बता दें कि दोनों की फैन फॉलोइंग भोजपुरी में बहुत बड़ी है. पवन सिंह को जहां भोजपुरी का सलमान खान कहा जाता है वहीं खेसारी लाल यादव को भी चाहने वालों की कोई कमी नहीं है.

हालांकि खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच पिछले दिनों जमकर बवाल मचा था और यह खबरें मीडिया की सुर्खियों में रही थी. फिर दोनों के बीच सुलह की खबर भी आई लेकिन, दोनों कलाकारों में आज भी एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ लगी रहती है. दोनों के बीच का शीत युद्ध लगता है अभी भी समाप्त नहीं हुआ है. खेसारी लाल यादव ने करीब डेढ़ करोड़ रुपए की कीमत की लैंड रोवर डिफेंडर कार हाल ही में खरीदी है. खेसारी लाल यादव की इन तस्वीरों को खूब शेयर किया गया था. उनके साथ उनकी गाड़ी की तस्वीर भी उनके चाहनेवाले धड़ल्ले से लगा रहे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

इसके बाद क्या था पवन सिंह ने भी अपने गृह जिले भोजपुर में 3.5 करोड़ की कीमत की जमीन की खरीदी तुरंत बाद कर ली, इस जमीन की रजिस्ट्री की तस्वीरें पवन के चाहनेवालों ने खूब सोशल मीडिया पर वायरल की. पवन सिंह के पास वैसे भी पहले से ही रेंज रोवर और मर्सीडिज जैसी गाड़ियां मौजूद हैं. जिसमें से रेंज रोवर की कीमत करीब 1.5 करोड़ है. वहीं उनके पास आई20 और फॉर्च्यूनर जैसी गाड़ियां भी है.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Sad Song: रितेश पांडे का गाना 'पिरितिया के मारल' सुनकर रो पड़ेंगे आप

Trending news