Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2237273
photoDetails0hindi

Bhojpuri News: काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो, फैंस हो गए दीवाने

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें की एक सीरीज पोस्ट की. इन तस्वीरों में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखकर फैन्स उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. एक फैन्स ने लिखा- ब्यूटीफुल मैम.

1/7

काजल राघवानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की. जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. 

2/7

बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से काजल राघवानी एक मानी जाती हैं. काजल भोजपुरी के बड़े स्टार्स के साथ फिल्मों काम किया है.  

 

3/7

व्हाइट टी-शर्ट में काजल राघवानी बहुत की ब्यूटीफुल लग रहीं हैं. इस दौरान उनके हाथों में मेंहदी लगी हुई दिखाई दे रही है.

4/7

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल इस तस्वीर में इतनी प्यार लग रहीं हैं कि फैन्स उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ फैन्स इमोज बनाकर शेयर कर रहे हैं.

5/7

इस तस्वीर में काजल राघवानी की मांग में सिंदूर देखा जा सकता है. काजल की मांग में सिंदूर देखकर फैन्स के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. फैन्स को लग रहा है कि उन्होंने शादी कर ली है, लेकिन इसकी कोई ऑफिसियल जानकारी नहीं है.

6/7

काजल राघवानी की इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह नाक में नाखुनी पहनी हुई हैं. इस लुक में काजल बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं.

7/7

भोजपुरी एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखकर फैन्स उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. एक फैन्स ने लिखा- ब्यूटीफुल मैम.