Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2237259
photoDetails0hindi

Top Bhojpuri Actresses: मोनालिसा से लेकर अक्षरा सिंह तक ये हैं भोजपुरी की टॉप 5 एक्ट्रेस

Bhojpuri Actress: भोजपुरी फिल्मों का क्रेज दिन प्रति दिन बढ़ते ही जा रहा है. ऐसे में फैंस के बीच भोजपुरी फिल्मों के साथ साथ एक्टर औऱ एक्ट्रेस को लेकर दीवानगी भी बढ़ते जा रही है.

1/5

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की अगर बात की जाए तो मोनालिसा का नाम सबसे पहले आता है. मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है. मोनालिसा अब तक 125 से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं, और इसके अलावा उन्होंने हिंदी, बंगाली, ओडिसा, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है.

2/5

भोजपुरी सिनेमा में रानी चटर्जी एक बड़ा नाम है, उन्होंने सालों साल तक भोजपुरी प्रेमियों को एंटरटेन किया है. रानी चटर्जी वैसे तो एक मुस्लिम परिवार से आती हैं लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद अभिनेत्री को अपना नाम बदलना पड़ा था.

3/5

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा और टेलीविजन की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. 2014 में वो पहली बार निरहुआ के साथ निरहुआ हिंदुस्तानी में नजर आईं थी. दुबे अपने लुक को लेकर आम्रपाली दुबे काफी चर्चा में रहती हैं.

4/5

अपने अभिनय के दम पर भोजपुरी इंडस्ट्री में धाक जमाने वाली एक्ट्रेस काजल राघवानी मात्र 16 साल की उम्र में ही एक्ट्रेस बन गईं थी. काजल राघवानी अपने कॉन्ट्रोवर्सी तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में काजल राघवानी को रोमांटिक क्वीन कहा जाता है.

 

5/5

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह अपनी फिल्मों और गायकी के दम पर अलग पहचान बना चुकी हैं. अक्षरा सिंह की निनती आज भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में होती है. फैंस उनकी हर अदा पर अपना जान छिड़कते हैं.