Bihar News: JDU नेता को भेजी पिस्टल की तस्वीर, रंगदारी नहीं देने पर दी जान से मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1559284

Bihar News: JDU नेता को भेजी पिस्टल की तस्वीर, रंगदारी नहीं देने पर दी जान से मारने की धमकी

बंगरा थाना क्षेत्र के मुरादपुर वार्ड 3 मोहल्ला में शनिवार रात बदमाशों ने युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष के घर पर पर्चा फेंका दिया. पर्चा में लिखा है कि रंगदारी की राशि नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मार दिया जाएगा.

Bihar News: JDU नेता को भेजी पिस्टल की तस्वीर, रंगदारी नहीं देने पर दी जान से मारने की धमकी

पटना : बिहार में अपराधिक गतिविधियों का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. आए दिन लूट, हत्या, अपहरण, रंगदारी की घटनाएं आम हो गई है. समस्तीपुर में शनिवार को कुछ बदमाशों ने JDU नेता को रंगदारी मांगकर जान से मारने की धमकी दे डाली. JDU नेता की शिकायत पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला

मुरादपुर वार्ड 3 मोहल्ला में शनिवार रात बदमाशों ने युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष के घर पर पर्चा फेंका दिया. पर्चा में लिखा है कि रंगदारी की राशि नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मार दिया जाएगा. पर्चा के अंदर पिस्टल की गोली से फायरिंग का स्केच बनाया गया है. पर्चा मिलने के बाद से परिवार के सभी सदस्य डरे हुए है. साथ ही बता दें कि घटना की सूचना पर बंगरा पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

JDU नेता से बदमाशों ने मांगी 50 लाख रुपये की रंगदारी
बता दें कि मुरादपुर गांव निवासी प्रशांत कुमार पोल्ट्री कारोबारी हैं. इसके अलावा वह जदयू युवा के प्रदेश उपाध्यक्ष भी हैं. रविवार सुबह जब उनकी नींद टूटी तो उन्होंने देखा कि उनके घर में किसी ने पर्चा फेंका हुअ है. पर्चा में लिखे शब्दों को पढ़कर वह दंग रह गए. बदमाशों ने पर्चा के माध्यम से JDU नेता से 50 लाख रुपये रंगदारी की मांग की है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि JDU नेता से रंगदारी मामले को लेकर जांच की जा रही है. नेता के घर के आसपास सीसीटीवी को खंगालने का काम किया जा रहा है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए- जल्द पटना लौटेंगे लालू यादव, 10 फरवरी तक सिंगापुर से हो सकती है उनकी स्वदेश वापसी!

Trending news