Bihar Liquor Ban: गया में शराब माफियाओं को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2239660

Bihar Liquor Ban: गया में शराब माफियाओं को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी

Attack On Bihar Police: बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने पुलिसवालों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. पुलिस टीम पर काफी पथराव भी किया गया. जिससे पुलिस के वाहन छतिग्रस्त हो गए हैं. इस घटना में कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Attack On Bihar Police: बिहार में शराब माफिया का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. शराब माफिया आए दिन बैखोफ होकर बिहार पुलिस पर हमले कर रहे हैं. ताजा मामला गया जिले से सामने आया है. यहां शराब बनाने की सूचना पर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. पुलिस टीम पर चारो ओर से पत्थरबाजी शुरू हो गई. इससे पुलिस वाले जान बचाकर भागते नजर आए. यह मामला गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र के शिवरतीपुर महादलित टोला का है. बताया जाता है कि पुलिस मंगलवार (06 मई) को शिवरतीपुर के महाद्वीप टोला गांव में शराब बनाने की सूचना पर छापेमारी करने गई थी. इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया.

बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने पुलिसवालों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. पुलिस टीम पर काफी पथराव भी किया गया. जिससे पुलिस के वाहन छतिग्रस्त हो गए हैं. इस घटना में कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. इधर ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने एक ग्रामीण को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था. उसका सिर फूटने से वह काफी लहूलुहान हो गया था. इसके बाद भी पुलिसवाले उसकी पिटाई बंद नहीं कर रहे थे. जिससे ग्रामीण भड़क गए और आक्रोशित होकर पुलिस पर हमला कर दिया. गांव की महिलाओं ने भी खूब गाली-गलौज हुए पत्थरबाजी की. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. पुलिस अब ग्रामीणों पर कार्रवाई करने में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: सनकी बेटे ने पिता की बांस से पीटकर कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस

इससे पहले मुंगेर में पुलिस पर हमला किए जाने की घटना सामने आई थी. यहां विक्रमपुर दरियापुर गांव में शराब की सूचना मिलने पर पुलिस ने सोमवार (06 मई) की देर रात छापा मारा. इस दौरान शराब माफियाओं ने गांव वालों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर ही हमला बोल दिया. इस दौरान ग्रामीणों ने उत्पाद विभाग का वाहन चला रहे प्राइवेट चालक राकेश कुमार पर हमला कर दिया. ग्रामीणों से बचने के लिए चालक एक कुएं में कूद गया. कुएं में डूबने से उसकी मौत हो गई थी. 

Trending news