Gang Rape In Ranchi: दोस्तों ने किया गैंगरेप, बेइज्जती से आहत छात्रा ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2239695

Gang Rape In Ranchi: दोस्तों ने किया गैंगरेप, बेइज्जती से आहत छात्रा ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में हुआ खुलासा

Gang Rape In Ranchi: राजधानी रांची के बीआईटी इलाके में रहने वाली छात्रा ने अपने दोस्तों द्वारा गैंगरेप से आहत होकर आत्महत्या कर ली. इस बात का खुलासा छात्रा की डायरी में मिले सुसाइड नोट से हुआ है. 

दोस्तों ने किया गैंगरेप, बेइज्जती से आहत छात्रा ने की आत्महत्या

रांचीः Gang Rape In Ranchi: राजधानी रांची के बीआईटी इलाके में रहने वाली छात्रा ने अपने दोस्तों द्वारा गैंगरेप से आहत होकर आत्महत्या कर ली. इस बात का खुलासा छात्रा की डायरी में मिले सुसाइड नोट से हुआ है. घटनास्थल पर जांच के समय पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. बाद में परिजनों ने पुलिस को सुसाइड नोट दिया. 

5 मई को घर पर छात्रा ने कर ली आत्महत्या 
जानकारी के अनुसार, छात्रा बिरसा एग्रीकल्चर कॉलेज की थी. 6 मार्च को दोस्तों द्वारा हो कोकर इलाके में उसका गैंगरेप किया गया था. जिसके बाद 5 मई को छात्रा ने अपने ही घर में आत्महत्या कर ली थी. जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. लेकिन बाद में परिजनों ने पुलिस को छात्रा का सुसाइड नोट उपलब्ध कराया है. 

मिले सुसाइड नोट से पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार, छात्रा ने अपने सुसाइड नोट में दोस्तों पर आरोप लगाया है. पुलिस ने बताया कि बिरसा एग्रीकल्चर कॉलेज में छात्रा पढ़ती थी. 6 मार्च को उसके दोस्त उसे बहला-फुसलाकर रांची के कोकर इलाके में ले गए. जिसके बाद वहां उसके साथ गैंगरेप किया गया. इस घटना के बाद से वे काफी आहत थी. ठीक से रह भी नहीं पा रही थी. गैंगरेप के बाद उसके दोस्त उसे बेइज्जत करते रहते थे. जिसके वजह से वे काफी परेशान हो गई थी. अंत में उसने इस सब से परेशान होकर अपनी जान दे दी. 

सुसाइड नोट में लिखे आरोपी के नाम और फोन नंबर
मिले सुसाइड नोट में छात्रा ने दोनों आरोपियों के नाम और फोन नंबर भी लिखे हैं. इस मामले को लेकर छात्रा की मां ने रांची के सदर थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई है. इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए सिटी एसपी राजकुमार मेहता ने बताया कि पुलिस को कमरे में जांच पड़ताल के दौरान कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. परिजनों द्वारा बाद में पुलिस को सुसाइड नोट उपलब्ध कराया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. पुलिस छात्रा के मोबाइल फोन की तलाशी लेने में भी जुटी है. 

पुलिस ने आगे बताया कि इस मामले में कोई भी साक्ष्य मिलेगा तो तुरंत आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में जो भी दोषी होगा उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें- Madhubani Water Crisis: चिलचिलाती गर्मी में जल संकट, गिरते स्तर से बढ़ी लोगों की मुश्किलें, पानी के लिए हो रही मारामारी

Trending news