Crime News: पति की हत्या कर घंटों कुएं में छिपी रही महिला, पुलिस ने ऐसे खोज निकाला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1900116

Crime News: पति की हत्या कर घंटों कुएं में छिपी रही महिला, पुलिस ने ऐसे खोज निकाला

Crime News: झारखंड के धनबाद में एक महिला ने अपनी पति की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी महिला कुएं में कई घंटे छिपी रही, लेकिन पुलिस ने उसे खोज निकाला. 

धनबाद न्यूज

Crime News: धनबाद शहर के तेलीपाड़ा दामोदरपुर में एक महिला ने पति की धारदार हथियार से हत्या कर दी और लगभग आठ घंटे तक घर के पास कुएं में छिपी रही. पुलिस ने मशक्कत के बाद महिला को कुएं से बाहर निकाला. उसे जेल भेजे जाने की तैयारी चल रही है.

बताया गया कि मंगलवार की देर रात अजीत हांसदा और उसकी पत्नी सरस्वती देवी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. इसके बाद सरस्वती देवी ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी. घर में उस वक्त उसका नाबालिग पुत्र अजीत हांसदा भी था.

ये भी पढ़ें:Muzaffarpur Crime: मुजफ्फरपुर में बाइक सवारों ने महिला को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

उसका कहना है कि उसके मां-पिता अक्सर झगड़ा करते थे. बीती रात भी झगड़ा भी हो रहा था, लेकिन वह इसे रोज की तरह सामान्य लड़ाई मानकर सो गया. सुबह उठने पर उसने पिता का खून से लथपथ शव जमीन पर पड़ा पाया, जबकि मां गायब थी.

ये भी पढ़ें:सहरसा में युवक की गोली मारकर हत्या, बेतिया में कलयुगी बेटे ने मां को जान से मारा

पास-पड़ोस के लोग जुटे तो पुलिस को सूचना दी गई. महिला की तलाश की जाने लगी तो किसी ने उसे घर के पास कुएं के भीतर देखा. उसे निकालने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी. रस्सी और सीढ़ी कुएं में गिराई गई और स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया. उसने हत्या की बात स्वीकार ली है.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें: Bihar Crime: गया में महिला दरोगा की मां की गला रेतकर हत्या, शक के दायरे में पिता

Trending news