Dhanbad News: पुलिस और युवकों में मारपीट, लाठी डंडे से किया हमला, कई लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2239233

Dhanbad News: पुलिस और युवकों में मारपीट, लाठी डंडे से किया हमला, कई लोग घायल

Jharkhand News: हमला करने वाले युवकों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है. गजलीटांड़ तथा पासीटांड व मालकेरा को जोड़ने वाली कतरी पर पुल निर्माण कार्य चल रहा है. संवेदक से स्थानीय युवकों ने रंगदारी की मांग की और इसे लेकर विवाद हो गया.

Dhanbad News: पुलिस और युवकों में मारपीट, लाठी डंडे से किया हमला, कई लोग घायल

धनबाद: अंगारपथरा ओपी क्षेत्र के गजलीटांड में असामाजिक तत्वों मनबढ़ युवकों ने स्थानीय पुलिस पर हमला कर दिया. जवाब में पुलिस ने युवकों पर लाठी बरसाया. हमले में पुलिस के कई जवान मामूली रूप से घायल हो गये है. पुलिस वाहन को भी पत्थर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया. सूचना पाकर जोगता, तेतुलमारी सहित कई थानों की पुलिस पहुंची. पुलिस ने हमलावरों को खदेड़ दिया.

जानकारी के लिए बता दें कि हमला करने वाले युवकों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है. गजलीटांड़ तथा पासीटांड व मालकेरा को जोड़ने वाली कतरी पर पुल निर्माण कार्य चल रहा है. संवेदक से स्थानीय युवकों ने रंगदारी की मांग की और इसे लेकर विवाद हो गया. मौके पर स्थानीय लोग पहुंच गए. युवकों ने काम को रोक दिया. विवाद और भी बढ़ता चला गया. सूचना पाकर अंगारपथरा पुलिस पहुंच युवकों को समझाने का प्रयास किये तो युवक पुलिस से ही उलझ गया. पुलिस से झड़प मारपीट कर दी. पुलिस पर पत्थर लाठी से हमला कर दिया. पुलिस जवान पर ईंट-पत्थर से हमला बोल दिया. युवाओं की संख्या अधिक होने के कारण जवान वहां से भाग गए. उसके बाद युवकों ने पुलिस के वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.

इस घटना के बाद सूचना पाकर जोगता, तेतुलमारी सहित कई थानों की पुलिस पहुंची. हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. लेकिन, कोई घर में नहीं मिला. हमला करने वाले युवकों पर रंगदारी मांगने का आरोप लगा रहे.

इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा

ये भी पढ़िए- Lok Sabha Election 2024: चिराग ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- जनता को आरक्षण के नाम डरा रहे लालू और तेजस्वी

 

Trending news