Dhanbad Accident: सड़क हादसे में दो बहनों की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2237289

Dhanbad Accident: सड़क हादसे में दो बहनों की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

Jharkhand News: धनबाद में एक सड़क हादसे में अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने स्कूटी सवार दो बहनों को जोरदार टक्कर दी. जिसमें दोनों की मौत हो गई.

सड़क हादसे में दो बहनों की मौत

धनबाद: धनबाद के सदर थाना क्षेत्र स्थित आठ लेन रोड में भीषण सड़क हादसा हुआ. जिसमें अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने स्कूटी सवार दो बहनों को जोरदार टक्कर मार दी. इससे स्कूटी सवार दोनों बहनों की दर्दनाक मौत हो गई.दो बहनों में एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई. घटना दिन के करीब 12 बजे की है. वहीं मृतका दो बहनों में डीनोबली भूली की कक्षा नौवीं की छात्रा जिया होरो एवं बड़ी बहन इशिका होरो थी.

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि इशिका अपनी छोटी बहन जिया को स्कूल से लेकर घर लौट रही थी. असर्फी अस्पताल के पास विपरीत दिशा से आती अनियंत्रित स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकराते हुए स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना में स्कूटी के प्रचक्के उड़ गए. बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो दूसरे लेन से आकर टकराई. इधर मौके से स्कॉर्पियो सवार प्रदीप मंडल और राजीव कुमार भारती को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया. मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुट गई. सूचना पाकर मृत दोनों बहनों के माता पिता घटनास्थल पर पहुंचे. अपनी बेटियों के शव को देख माता पिता के आंसू थमते नहीं थम रहे थे. इधर पुलिस दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को रोड के बगल के एक दुकान में हिरासत में रखा है. बाहर पब्लिक की भारी भीड़ आक्रोशित थी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, स्कॉर्पियो चालक मेमको के मोड़ से बिनोद बिहारी चौक आ रहे थे. स्कॉर्पियो काफी तेज गति से चल रही थी. तभी स्कॉर्पियो दो लेन का डिवाइड तोड़कर तीसरी लेन में आ गया. सामने स्कूटी चालक दोनों बहनें आ गईं. स्कार्पियो ने जोरदार टक्कर मार दी. वहीं पकड़े गए आरोपी नाबालिग युवकों ने बताया की गाड़ी स्पीड थी फिर अचानक अनियंत्रित होकर दूसरे लेने में जा रही स्कूटी से जा टकराई.

इनपुट- नितेश मिश्रा

ये भी पढ़ें- झारखंड में राहुल और तेजस्वी की एंट्री, 'इंडिया' गठबंधन के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे

Trending news