दो दिन तक किया रेप... फिर कर दी हत्या...तेजाब से शव को जलाया, प्रेमी ने प्रेमिका के साथ की हैवानियत की हद पार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2237319

दो दिन तक किया रेप... फिर कर दी हत्या...तेजाब से शव को जलाया, प्रेमी ने प्रेमिका के साथ की हैवानियत की हद पार

Jharkhand News: झारखंड के दुमका में एक प्रेमी ने अपनी प्रमिका के साथ दो दिनों तक रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी. पुलिस को लड़की का कंकाल बरामद हुआ है.

दो दिन तक किया रेप

दुमका: दुमका में एक बार फिर एक बच्ची के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. जिसमें सिर्फ बलात्कार ही नहीं किया गया बल्कि किशोरी की गला दबाकर हत्या भी कर दी गई है. उसके बाद साक्ष्य को मिटाने के लिये उसके शरीर को तेजाब से जला डाला. जिससे पुलिस को किशोरी की नर कंकाल ही बरामद हुआ. दरअसल हैरान करने वाला यह मामला दुमका जिले के तालझारी थाना क्षेत्र की है. जहां एक किशोरी के साथ प्रेम प्रसंग के मामले में प्रेमी अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता था. लेकिन प्रेमिका की शादी देवघर जिले में तय हो गई थी. इस बात का पता प्रेमी को लग चुका था और प्रेमी ने अंतिम बार मिलने के बारे में बोलकर प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया.

मृतक किशोरी अपने प्रेमी की बात मानकर घर से शौच के बहाने निकली और प्रेमी के साथ मिलने पहुंच गई. मिलने के दौरान प्रेमी ने प्रेमिका को शादी का प्रस्ताव दिया लेकिन प्रेमिका ने प्रस्ताव ठुकरा दिया. प्रेमिका के इस व्यवहार क्रोधित प्रेमी ने प्रेमिका को पहाड़ी में स्थित एक पेड़ के सहारे हाथ और पांव बांध दिया और उसके मुंह कपड़े से ठूंस दिया. इसी दौरान लगातार दो दिनों तक अपने कैद में रखकर उसका दुष्कर्म करते रहा. लेकिन प्रेमिका उसके साथ शादी से इंकार करती रही. ऐसे में गुस्साए प्रेमी ने लड़की की हत्या करने की नियत से गला दबा दिया और मौत होने की शंका से उसकी बॉडी को जलाने के लिए बाइक मे अपने कमर मे गमछा से बांध कर सुनसान इलाके में चला आया. लेकिन जब बॉडी को उतरा तो देखा कि अभी भी उसके प्राण बचे है दिल धड़क रहा है.

हैवान प्रेमी ने फिर उसका गला दबाया और फिर एसिड डाल कर उसके शरीर को जला डाला और वहां से फरार हो गया. इधर घरवाले किशोरी की खोज लगातार कर रहे थे. जब घर वाले इसकी लिखित शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने किशोरी की तलाश शुरू किया. लेकिन तीन दिन बाद पुलिस ने एक कंकाल बरामद किया. साथ ही लड़की के सैंडल, चूड़ी और दुपट्टा भी बरामद किया. पुलिस अधीक्षक ने जरमुंडी एसडीपीओ के नेतृत्व में दो थानेदार के साथ एसआईटी गठन कर मामले की जांच का आदेश दिया. पुलिस की जांच में पता चला कि इस हत्या में उसके प्रेमी के शामिल होने का संदेह है.

प्रेमी पिंकू कुमार मण्डल उर्फ़ छोटू मण्डल को हिरासत मे लेकर कड़ी पूछ ताछ की. तो वह टूट गया और घटना की वारदात की जब कहानी पुलिस को बताई तो पुलिस भी उसके इस बेदर्द घटना के अंजाम से हिल गई. पुलिस ने जहां से एसिड खरीदा था उस दुकानदार ने भी पहचान कर ली है और उस पर भी कार्रवाई करने की बात कह रही है. बता दे कि आरोपी पिंकू मण्डल उसी गांव का था जिस गांव की नाबालिग किशोरी थी. गौरतलब है कि तालझारी थाने की रहने वाली लड़की 24 अप्रैल को गायब हुई थी और उसका कंकाल 29 अप्रैल को पुलिस ने बरामद किया था.

इनपुट- सुबीर चटर्जी

ये भी पढ़ें- Dhanbad Accident: सड़क हादसे में दो बहनों की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

Trending news