Nawada News: 174.43 करोड़ की लागत से नवादा रेलवे ओवरब्रिज का होगा निर्माण, रेल मंत्री ने सांसद चंदन को स्वीकृति पत्र भेजकर दी जानकारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2120794

Nawada News: 174.43 करोड़ की लागत से नवादा रेलवे ओवरब्रिज का होगा निर्माण, रेल मंत्री ने सांसद चंदन को स्वीकृति पत्र भेजकर दी जानकारी

Nawada News: केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने नवादा के सांसद चंदन सिंह की लोकसभा में मांग के बाद नवादा रेलवे गुमटी नंबर 3 के निकट 174.43 करोड़ की लागत से ओवरब्रिज निर्माण की स्वीकृति प्रदान कर दी है.

नवादा रेलवे ओवरब्रिज का होगा निर्माण

नवादाः Nawada News: केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने नवादा के सांसद चंदन सिंह की लोकसभा में मांग के बाद नवादा रेलवे गुमटी नंबर 3 के निकट 174.43 करोड़ की लागत से ओवरब्रिज निर्माण की स्वीकृति प्रदान कर दी है. रेल मंत्री ने नवादा के सांसद चंदन सिंह को स्वीकृति पत्र भेज कर मंत्रालय के निर्णय की जानकारी दी.

सांसद चंदन सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि रेल मंत्री लोकसभा में उठाए गए सवाल के बाद और उनके व्यक्तिगत आग्रह पर नवादा स्टैंड नंबर 3 जाने वाले गुमटी के निकट रेलवे पुल की स्वीकृति देकर जल्द ही प्राक्कलन तैयार कर काम करने के निर्देश जारी किए. सांसद चंदन सिंह ने बताया कि उन्होंने घोषणा की थी कि अगर ओवर ब्रिज बनाने की स्वीकृति रेल मंत्रालय से नहीं दिलाता हूं, तो वे किसी भी कीमत पर नवादा से चुनाव नहीं लड़ेंगे.

उन्होंने कहा कि नवादा के लोगों से मेरा वादा है कि ओवरब्रिज नहीं, तो चुनाव नहीं. सांसद चंदन सिंह ने बताया कि केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने हमारी मांग पर रेलवे ओवरब्रिज की मंजूरी देकर एक बड़ा काम किया है. इसके कारण नवादा के शत- प्रतिशत लोग खुशी जाहिर कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि निर्दिष्ट स्थान पर ओवरब्रिज नहीं रहने के कारण घंटों सड़क जाम की समस्या बनी रहती है. जिस कारण स्कूली बच्चों से लेकर अस्पताल आने वाले मरीजों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि कई मरीज ने इस पुल के अभाव में  परेशान हो चुके थे. 

सांसद चंदन सिंह के आग्रह से रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने ओवरवेज की स्वीकृति दी है. जिसके लिए नवादा के प्रबुद्ध नागरिकों तथा बुद्धिजीवियों ने भी सांसद चंदन सिंह तथा केंद्रीय मंत्री को बधाई दी है.
इनपुट- यशवन्त सिन्हा

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: क्या नीतीश की वापसी से सीट शेयरिंग पर NDA में मचा घमासान? उपेंद्र कुशवाहा ने कही बड़ी बात

Trending news