Jehanabad News: स्कूल नहीं आने पर शिक्षक ने छात्र की पिटाई, टूटा हाथ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2133707

Jehanabad News: स्कूल नहीं आने पर शिक्षक ने छात्र की पिटाई, टूटा हाथ

Jehanabad News: छात्र के शरीर पर बेरहमी से पिटाई के छाप भी पड़ गया है. इस मामले में सत्यम के मामा गौरव कुमार ने बताया कि विद्यालय के शिक्षक द्वारा छात्र को ऐसे पिटाई किया गया है जैसे प्रतीत हो रहा है कि किसी बात को लेकर दुश्मनी साधा जा रहा है. 

शिक्षक ने छात्र की पिटाई की

Jehanabad News: जहानाबाद के एक सरकारी स्कूल में छात्र की पिटाई का मामला सामने आया है. जहां विद्यालय के शिक्षक चंद्र प्रकाश उर्फ रिंकू कुमार ने छात्र सत्यम शर्मा को 10 दिनों से अनुपस्थित रहने पर जमकर पिटाई कर दिया. मामला रतनी प्रखंड क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय झुनाठी का है. दरअसल, पांचवीं क्लास का छात्र सत्यम शर्मा पिछले 10 दिन से विद्यालय नहीं गया था. 11वें दिन जब वह विद्यालय पहुंच कर अपने क्लास में वह पढ़ रहा था तभी क्लास लेने आये चंद्र प्रकाश नामक क्लास टीचर ने छात्र से पूछताछ करने लगे. 

टीचर बच्चे की बेहरमी से पिटाई कर दी

पूछताछ के दौरान टीचर उसे बेहरमी से पिटाई कर दी, जिसके कारण छात्र का हाथ फ्रेक्चर हो गया और उसे गंभीर चोट लगी है. परिजनों ने बताया कि पिटाई करने के क्रम में बच्चा को हाथ में असहनीय दर्द होने लगा. जहां बच्चा ने दौड़े दौड़े घर जाकर अपने परिजनों को आपबीती बताया. परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गया. 

छात्र का हाथ फैक्चर हो गया 

इलाज के दौरान पता चला कि छात्र का हाथ फैक्चर हो गया है. छात्र के शरीर पर बेरहमी से पिटाई के छाप भी पड़ गया है. इस मामले में सत्यम के मामा गौरव कुमार ने बताया कि विद्यालय के शिक्षक द्वारा छात्र को ऐसे पिटाई किया गया है जैसे प्रतीत हो रहा है कि किसी बात को लेकर दुश्मनी साधा जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: 9:00 बजे से 5:00 बजे तक की ड्यूटी वाला आदेश तत्काल प्रभाव से रद्द, नया टाइमटेबल जारी

प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी सर्वजीत का बयान

घटना के बाद छात्र काफी डरा सहमा हुआ है. इध,र इस मामले में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी सर्वजीत से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि मुझे अब तक इस तरह की घटना का कोई सूचना नहीं है. सूचना मिलते ही संबंधित शिक्षक के खिलाफ स्पष्टीकरण की मांग करते हुए कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

Trending news