Road Accident: मधुबनी में तेज रफ्तार स्कार्पियो ने 10 को कुचला, 2 की हालत गंभीर, नवादा में भी दर्दनाक हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2141394

Road Accident: मधुबनी में तेज रफ्तार स्कार्पियो ने 10 को कुचला, 2 की हालत गंभीर, नवादा में भी दर्दनाक हादसा

Bihar Road Accident: मधुबनी में एक तेज रफ्तार स्कार्पियो ने 10 लोगों को रौंदा दिया. घायलों में अधिकांश महिलाएं और बच्चे हैं. नवादा में हुई सड़क दुर्घटना में लखीसराय निवासी एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. गोपालगंज में दो दोस्तों की जिंदगी एक साथ खत्म हो गई. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Road Accident: बिहार के मधुबनी में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां एक तेज रफ्तार स्कार्पियो ने 10 लोगों को रौंदा दिया. घायलों में अधिकांश महिलाएं और बच्चे हैं. घायलों में 2 की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. घटना बासोपट्टी थाना के बासोपट्टी बाजार की है. जानकारी के मुताबिक, सभी लोग एक शादी समारोह के मटकोर कार्यक्रम में जा रहे थे. तभी पीछे से आई स्कार्पियो ने 10 लोगों को रौंद डाला. दुर्घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. वहीं आक्रोशित लोगों ने वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया. बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो में सवार लोग भी किसी बरात में जा रहे थे. चालक की लापरवाही के कारण रास्ते में यह दर्दनाक हादसा हो गया. वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और वाहन को जब्त करके थाने ले आई है.

दूसरी ओर नवादा में हुई सड़क दुर्घटना में लखीसराय निवासी एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक युवक अपनी बाइक से लखीसराय जा रहा था, तभी पकरीबरावां थाना क्षेत्र के मेघीपुर के पास एक अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान लखीसराय शहर के वार्ड नंबर 13 पुरानी बाजार संतरा मोहल्ला निवासी श्याम मंडल के 32 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलने पर पकरीबरावां थानाध्यक्ष अजय कुमार भी घटनास्थल पर पंहुचे और मामले की जांच की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- पटना में बदमाशों ने दो सगे भाइयों को मारी गोली, एक की मौत, दूसरा घायल

गोपालगंज में सोमवार (04 मार्च) को हुए सड़क हादसे में दो दोस्तों की जिंदगी एक साथ खत्म हो गई. मृतकों की पहचान कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा बिन टोली गांव निवासी नंदलाल साह के बेटे प्रिंस कुमार बीन और सिरसिया बाजार के रहने वाले अहमद अली के बेटे तनवीर अली के रूप में हुई है. बताया जा रहा कि बताया जाता है कि दोनों दोस्त घर से आयुष्मान कार्ड बनवाने के लिए शहर आ रहे थे. नगर थाना के चैनपट्टी एनएच 27 पर ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई. घटना के बाद हाईवे की एक लेन पर घंटों जाम लगा रहा. 

Trending news