Karakaat Lok Sabha Seat: 'पवन भैया काराकाट आइल बाड़े', अब कल्लू ने ठाना है पवन सिंह को सांसद बनाना है!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2238526

Karakaat Lok Sabha Seat: 'पवन भैया काराकाट आइल बाड़े', अब कल्लू ने ठाना है पवन सिंह को सांसद बनाना है!

Kallu New Song: कल्लू का गाना पवन भैया काराकाट आइल बाड़े (Pawan Bhaiya Karakat Aail Bade) कल्लू म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर 6 मई, 2024 को अपलोड किया गया है. इस गाने को सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने खुद गाया है.

पवन सिंह, सिंगर-एक्टर

Karakaat Lok Sabha Seat: जब से भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया, तब से भोजपुरी सिंगर लगातार गाने रिलीज कर रहे हैं. पवन सिंह ने खुद अपने प्रचार के लिए भोजपुरी गाना रिलीज किया है. पवन सिंह का यह गाना यूट्यूब के म्यूजिक ट्रेंडिंग सेक्शन में कई दिनों तक ट्रेंड करता रहा. अब अरविंद अकेला कल्लू ने पवन सिंह के प्रचार के लिए गाना रिलीज किया है. इस गाने से वह पवन सिंह के लिए वोट मांग रहे हैं.

भोजपुरी सिंगर कल्लू का गाना पवन भैया काराकाट आइल बाड़े (Pawan Bhaiya Karakat Aail Bade) कल्लू म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर 6 मई, 2024 को अपलोड किया गया है. इस गाने को सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने खुद गाया है. इसको आशुतोष तिवारी (Ashutosh Tiwari) ने लिखा है. जबकि, संगीत से प्रियांशु सिंह (Priyanshu Singh) ने सजाया है.

यह भी पढ़ें:पावरस्टार को संसद भेजकर ही मानेंगे भोजपुरी सिंगर,पवन सिंह के लिए गानों ने धूम मचा दी

दरअसल, कल्लू से पहले कई भोजपुरी सिंगर ने पवन सिंह के लिए गाना गया है. इसमें एक है सांसद बेजोड़ बाड़े हो जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इस गाने को संजीत सिंह बबुआन ने गाया है. यह गाना यूट्यूब के मन एंटरटेनमेंट चैनल पर रिलीज किया है. लोकसभा काराकाट से जितावे के बा हो, सांसद बनावे के बा हो. इस गाने तो गदर ही मचा दिया है. इसे विनय तिवारी ने गाया है. विनय तिवारी ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल पर इसे अपलोड किया गया है. 

यह भी पढ़ें:Karakat Loksabha Seat: काराकाट के मुस्लिम किसे देंगे वोट? पवन सिंह पर सबकी नजर

वहीं, पवन सिंह का गाना आईल काराकाट तोहर पवनवा, मांगेला घूमी घूमी आशीर्वाद है. इस गाने को पवन सिंह और शिवानी सिंह ने गाया है. यह गाना पवन सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यह गाना इस वक्त हर किसी की जुबान पर है.

 

Trending news