Mukesh Sahani: EWS रिजर्वेशन के बहाने मुकेश सहनी ने मोदी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- PM ने दिया है मुसलमानों को आरक्षण
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2239493

Mukesh Sahani: EWS रिजर्वेशन के बहाने मुकेश सहनी ने मोदी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- PM ने दिया है मुसलमानों को आरक्षण

Mukesh Sahani News: मुकेश सहनी ने कहा कि मोदी जी ने भी तो मुसलमान को आरक्षण दिया है. वीआईपी चीफ ने कहा कि समान वर्ग को जो आरक्षण मिला है, उसमें भी तो मुसलमान को आरक्षण है. 

मुकेश सहनी

Mukesh Sahani On Muslim Reservation: लोकसभा के तीसरे चरण की वोटिंग से पहले राजद अध्यक्ष लालू यादव ने मुस्लिम आरक्षण की वकालत करके नई बहस को जन्म दे दिया है. हालांकि मतदान समाप्त होते-होते वह अपने बयान से पलट भी गए, लेकिन तबतक ये बात जंगल में लगी आग की तरह फैल चुकी थी. बीजेपी ने इसे बड़ा मुद्दा बना लिया है और विपक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. वहीं इंडी गठबंधन की ओर से भी सियासी डैमेज कंट्रोल की पूरी कोशिश की जा रही है. लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने हालात को संभालने की कोशिश की. उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट एक एक्स पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा और लालू यादव की बात का मतलब समझाया. इसके बाद अब तेजस्वी के साथी मुकेश सहनी भी सामने आए हैं. मुस्लिम आरक्षण को लेकर वीआईपी सुप्रीमो ने पीएम मोदी पर बड़ा गंभीर आरोप लगाया है. 

मुकेश सहनी ने कहा कि मोदी जी ने भी तो मुसलमान को आरक्षण दिया है. वीआईपी चीफ ने कहा कि समान वर्ग को जो आरक्षण मिला है, उसमें भी तो मुसलमान को आरक्षण है. उन्होंने आगे कहा कि यह फालतू की बात है. देश के संविधान में सीधा लिखा हुआ है कि हर जाति, धर्म और नागरिक को साथ लेकर चलना है. इसमें दिक्कत कुछ नहीं है. इन्होंने भी आरक्षण दिया है. सामान्य वर्ग को जो 10% आरक्षण दिया है, उसमें मुसलमानों को भी आरक्षण मिला है. हालांकि, इस दौरान मुकेश सहनी ने साफ कहा कि धर्म के नाम पर कभी संविधान में आरक्षण नहीं दिया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Election 2024: पूर्व IPS आनंद मिश्रा भी चुनावी मैदान में कूदे, बक्सर से निर्दलीय उतरकर दिलचस्प बना दिया मुकाबला

पीएम मोदी पर बड़ा गंभीर आरोप लगाते हुए वीआईपी सुप्रीमो ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री किसी को खत्म करना चाहते हैं. किसी को मरवाना चाहते हैं. सहनी ने आगे कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष सरकार का आईना होता है. लोकतंत्र में जब तक विपक्ष रहेगा, तभी तक हमारा देश रहेगा. जब विपक्षी नहीं रहेगा, तो देश कहां रहेगा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी विपक्ष को हर तरह से खत्म करना चाहते हैं. यह प्रधानमंत्री की सोच है कि देश में विपक्ष को खत्म कर देना है. सहनी ने कहा कि लोकतंत्र को बहाल करना चाहते हैं, तो विपक्ष को जिंदा रहना चाहिए.

रिपोर्ट- शिवम

Trending news