PM Modi Bihar Visit: पांचवें चरण की वोटिंग के बीच आज फिर 2 दिवसीय दौरे पर बिहार आ रहे PM मोदी, कल करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2255291

PM Modi Bihar Visit: पांचवें चरण की वोटिंग के बीच आज फिर 2 दिवसीय दौरे पर बिहार आ रहे PM मोदी, कल करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

PM Modi 2 Days Bihar Visit: पीएम मोदी के आगमन को लेकर सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. पीएम की सुरक्षा को देखते हुए पटना में ट्रैफिक रूट पर बदलाव किया गया है. 

पीएम मोदी

PM Modi Bihar Visit: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की वोटिंग के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (सोमवार, 20 मई) को एक बार फिर से बिहार आने वाले हैं. बीते 8 दिनों में ये उनका दूसरा दौरा होगा. वहीं लोकसभा चुनाव के शंखनाद के बाद से ये उनका 7वां दौरा है. हालांकि, इस बार का दौरा थोड़ा सा अलग होने वाला है. अपने इस दौरे में पीएम मोदी पटना में स्थित बीजेपी कार्यालय भी जाएंगे. लोकसभा चुनाव के बीच में पीएम पहली बार प्रदेश कार्यालय में जाने वाले हैं. इसके अलावा प्रधानमंत्री बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और पार्टी के दिवंगत वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के निवास भी जाएंगे. जहां पर सुशील मोदी को श्रद्धांजलि देंगे और उनकी पत्नी और बेटों से मुलाकात करेंगे. पीएम मोदी के आगमन को लेकर सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. पीएम की सुरक्षा को देखते हुए पटना में ट्रैफिक रूट पर बदलाव किया गया है. 

पीएम मोदी आज रात को पटना स्थित राजभवन में रुकेंगे. पीएम की सुरक्षा को देखते हुए आज (सोमवार, 20 मई) की शाम नेहरू मार्ग से कदमकुआं जाने वाले रास्ते आम वाहनों के लिए दो घंटे तक बंद रहेंगे. ट्रैफिक डीएसपी अशोक कुमार चौधरी ने इसकी जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि सोमवार शाम 5:30 बजे से 7:30 अथवा काफिला गुजरने तक नेहरू पथ से राजेंद्र नगर से जुड़े सारे रास्ते आम वाहनों के लिए बंद रहेंगे. मंगलवार की सुबह पीएम मोदी राजभवन से सीधा एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे. हवाई अड्डे में पीएम मोदी के लिए प्रवेश और निकासी के लिए पश्चिम द्वार का इस्तेमाल किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- दीपांकर भट्टाचार्य ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- इलेक्टोरल बॉन्ड में भारी घोटाला

कल (मंगलवार, 21 मई) को पीएम मोदी 2 लोकसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. अपने इस दौरे में पीएम मोदी मंगलवार को सीवान में जेडीयू प्रत्याशी विजय लक्ष्मी कुशवाहा के लिए वोट की अपील करेंगे. वहीं एक सभा उनकी पूर्वी चंपारण में होगी. यहां से बीजेपी प्रत्याशी राधा मोहन सिंह मैदान में हैं. इसके अलावा पीएम मोदी काराकाट लोकसभा क्षेत्र का भी दौरा कर सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक, काराकाट में भी पीएम मोदी की सभा से लगभग तय है. यहां प्रधानमंत्री मोदी एनडीए के साथी और रालोमो अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को वोट देने के लिए लोगों से अपील करेंगे. ऐसे में पवन सिंह की टेंशन बढ़ गई है. 

Trending news