'अगर लालू प्रसाद यादव के बेटे न होते तेजस्वी तो उनकी...' प्रशांत किशोर ने पूछ लिया सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2216776

'अगर लालू प्रसाद यादव के बेटे न होते तेजस्वी तो उनकी...' प्रशांत किशोर ने पूछ लिया सवाल

बिहार में जन सुराज पदयात्रा कर रहे प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव पर तगड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि अगर तेजस्वी यादव लालू प्रसाद यादव के बेटे नहीं होते तो उनकी क्या अचीवमेंट होती. तेजस्वी यादव का क्या भविष्य होता?

प्रशांत किशोर

Lok Sabha Chunav 2024: बिहार में जन सुराज पदयात्रा कर रहे प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव पर तगड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि अगर तेजस्वी यादव लालू प्रसाद यादव के बेटे नहीं होते तो उनकी क्या अचीवमेंट होती. तेजस्वी यादव का क्या भविष्य होता? प्रशांत किशोर यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को ज्ञान ही नहीं है. वह कहता था पहली कैबिनेट में पहली साइन से 10 लाख नौकरियों देंगा. तेजस्वी को पता नहीं की इसके लिए एक प्रक्रिया होती है.सिस्टम से काम होता है.

प्रशांत किशोर ने अपने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव अगर लालू यादव का बेटा नहीं होते तो आज उनको कोई नौकरी देता. वह बिहार के डिप्टी सीएम बन पाते. उन्होंने मीडिया से पूछ लिया कि क्या आप तेजस्वी को नौकरी देते या कोई और कंपनी देती.

दरअसल, इससे पहले प्रशांत किशोर तेजस्वी यादव पर निशाना साध चुके हैं. उन्होंने कहा था कि बिहार में नेता वहीं जिसको ना भाषा का और ना विषय का ज्ञान है. प्रशांत कोशिर ने बिना नाम लिए तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि जो शर्ट के ऊपर गंजी पहने वहीं यहां नेता है. जो जीवन में स्कूल नहीं गया, क्लास में फेल हुआ लास्ट बेंच पर बैठा बिहार में वही नेता हैं.

यह भी पढ़ें:'मेरी मूर्खता की वजह से 15 साल मौका मिला', लालू परिवार पर CM नीतीश का हमला

प्रशांत किशोर ने कहा, 'हमारे माता-पिता और गुरुओं ने सिखाया है कि जिस काम को लीजिए उसे ईमानदारी से कीजिए.' उन्होंने कहा कि बिहार को सुधारने के लिए अगर आए हैं सब कुछ छोड़कर. प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि घर परिवार और सारी सुख सुविधा छोड़कर पिछले डेढ़ साल से यहीं खूंटा गाड़कर बैठे हैं. साथ ही आने वाले कई साल तक यहीं लगे रहेंगे. यहीं काम करेंगे. 

यह भी पढ़ें:कांग्रेस की 6 सीटों के लिए अबतक नामों का ऐलान बाकी, नहीं सुलझ पाया अंदरूनी पेंच

Trending news