Bihar Politics: नीतीश कुमार की पार्टी के 17 विधायक हो गए लापता! तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री के दावे ने तो गदर मचा दिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2100899

Bihar Politics: नीतीश कुमार की पार्टी के 17 विधायक हो गए लापता! तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री के दावे ने तो गदर मचा दिया

Bihar Politics News: राजश्री यादव का दावा है कि नीतीश कुमार की पार्टी के 17 विधायक गायब हो चुके हैं. राजश्री यह भी लिखती हैं कि वैसे तो 4 या 5 विधायक से ही काम चल जाता, लेकिन बिहार में इतना बड़ा खेला होगा, शायद ही किसी को पता होगा.

तेजस्वी यादव और राजश्री

Bihar Politics: 12 फरवरी को नीतीश कुमार को विधानसभा में फ्लोर टेस्ट पास करना है पर लगता है उससे पहले ही बिहार में बड़ा सियासी खेला होकर रहेगा. पिछले कई दिनों से महागठबंधन और एनडीए के नेताओं के बीच एक दूसरे की पार्टी में तोड़फोड़ करने को लेकर वाकयुद्ध चल रहा है. अब इसमें तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव भी कूद पड़ी हैं. राजश्री यादव ने एक्स पर एक पोस्ट कर गदर मचा दिया है. राजश्री यादव का दावा है कि नीतीश कुमार की पार्टी के 17 विधायक गायब हो चुके हैं. राजश्री यह भी लिखती हैं कि वैसे तो 4 या 5 विधायक से ही काम चल जाता, लेकिन बिहार में इतना बड़ा खेला होगा, शायद ही किसी को पता होगा. दरअसल, राजश्री यादव ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट 6 फरवरी दिन मंगलवार को किया था. इस पोस्ट के बाद बिहार की सियासी हलचल बढ़ गई है. 

उधर, जेडीयू के वरिष्ठ नेता श्रवण कुमार ने राजद नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि जेडीयू के कई विधायकों के मोबाइल बंद होने और उनके लापता होने की बात गलत है. श्रवण कुमार बोले, सभी विधायकों से बातचीत हो रही है और वे हमारे कांटेक्ट में हैं. ये सभी विधायक 11 फरवरी को शाम 5 बजे विजय चौधरी के आवास पहुंचेंगे. वहां बैठक में मुख्यमंत्री का जो भी निर्देश होगा, सभी उसको फॉलो करेंगे. 

यह भी पढ़ें:बिहार के इन 3 सांसदों पर सबसे ज्यादा कर्ज, किसी पर 1 तो किसी पर 11 करोड़ की देनदारी

श्रवण कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल एक ठेकेदार के माध्यम से जेडीयू विधायकों को तोडने की कोशिश कर रहा है, लेकिन हमारे विधायक इंटैक्ट हैं और हमारे संपर्क में हैं. राजद और उस ठेकेदार की ओर से जो प्रलोभन दिए जा रहे हैं, वो सारी बातें विधायक हम तक पहुंचा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Know Your MP: आपको पता है, आपके सांसद के पास कितनी दौलत है?

बता दें कि 12 फरवरी को नीतीश कुमार की सरकार बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट से गुजरेगी. इसी फ्लोर टेस्ट को लेकर महागठबंधन और एनडीए की ओर से तरह तरह के दावे किए जा रहे हैं. महागठबंधन के नेता दावा कर रहे हैं कि नीतीश सरकार 12 फरवरी को गिर जाएगी तो एनडीए के नेताओं का दावा है कि उस दिन कांग्रेस के विधायक टूट जाएंगे. दूसरी ओर, कांग्रेस ने अपने विधायकों को बचाने के लिए हैदराबाद भेज दिया है.

 

Trending news