Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में AK-47 राइफल के साथ 3 गिरफ्तार, बड़ी वारदात की थी साजिश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2239696

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में AK-47 राइफल के साथ 3 गिरफ्तार, बड़ी वारदात की थी साजिश

Muzaffarpur News: बिहार एसटीएफ की स्पेशल टीम और जिला पुलिस की संयुक्त टीम ने मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन के बाहर से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अपराधकर्मियों का नाम विकास कुमार और सत्यम कुमार है.

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में AK-47 राइफल के साथ 3 गिरफ्तार, बड़ी वारदात की थी साजिश

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में हाल ही में एक बड़ी घटना सामने आई है. बिहार एसटीएफ और मुजफ्फरपुर पुलिस ने मिलकर बड़ी कार्रवाई की है. एसटीएफ की टीम ने AK-47 राइफल के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. उन्हें मुजफ्फरपुर जंक्शन के बाहर से पकड़ा गया था और उनके पास AK-47 राइफल का बट और लेंस भी था. इन अपराधियों की पूरी जानकारी के बाद श्मशान के पुल के पास और बिना बट के AK-47 राइफल के साथ एक और अपराधी को गिरफ्तार किया गया.

अवैध हथियारों की खरीद-बिक्री का काम करता था गिरोह
जानकारी के लिए बता दें कि बिहार एसटीएफ की स्पेशल टीम और जिला पुलिस की संयुक्त टीम ने मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन के बाहर से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अपराधकर्मियों का नाम विकास कुमार और सत्यम कुमार है. इन दोनों के पास अवैध हथियार, बुट, लैंस, पांच कारतूस और तीन मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. मुजफ्फरपुर पुलिस के अनुसार तीनों अपराधियों ने अपने अपराधों को स्वीकार किया है. इनकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए लेकर गई है. यह गिरोह अवैध हथियारों का खरीद-बिक्री करता है.

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर मची हलचल
बता दें कि स्थानीय पुलिस भी इस मामले की जांच में लगी हुई है. इस घटना से सामाजिक मीडिया पर भी काफी हलचल मची है. लोग इसके बारे में चर्चा कर रहे हैं और उनकी राय व्यक्त कर रहे हैं. इसके बाद आगे की कार्रवाई पुलिस और कोर्ट के निर्देशानुसार होगी.

ये भी पढ़िए - First Video Game: क्या आपको पता है पहला वीडियो गेम कौन सा था   

 

Trending news