Bihar News: सनकी बेटे ने पिता की बांस से पीटकर कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2238525

Bihar News: सनकी बेटे ने पिता की बांस से पीटकर कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: घटना बरूराज थाना क्षेत्र के अहिरौलिया गांव की हैं. घटना के बाद इलाके में हर काम मच गया है. वही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है.

Bihar News: सनकी बेटे ने पिता की बांस से पीटकर कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर: बिहार में अपराधिक घटना आए दिन बढ़ती जा रही है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर के बरूराज का है. दरअसल क्षेत्र में एक सनकी बेटे ने अपने पिता की बांस से पीटकर हत्या कर दी. परिवार के अन्य सदस्यों की शिकायत पर पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि इस मामले जांच चल रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के लिए बता दें कि घटना बरूराज थाना क्षेत्र के अहिरौलिया गांव की हैं. घटना के बाद इलाके में हर काम मच गया है. वही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. बताया जा रहा है कि अहिरौलिया के रहने वाले राजेंद्र पासवान के पांच बेटे हैं जिसमें से तीन प्रदेश में रहते हैं, दूसरे नंबर वाला बेटा विनोद पासवान मानसिक विक्षिप्त हो चुका है. परिजनों के अनुसार जब से उसकी बीवी छोड़कर गई है तो वह पागलों की तरह बना रहता है, उसी ने आपसी विवाद में पिता राजेंद्र पासवान की बांस से पीट कर हत्या कर दी.

आस पड़ोस में रहने वाले लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना सुनकर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है. इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एसकेएमसीएच भेज दिया है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Ratna Benefits : कितने प्रकार के होते है रत्न, किसे पहनने से चमक उठेगी किस्मत!

 

Trending news