Muzaffarnagar News : तेज रफ्तार ट्रक ने पांच कारों को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2126280

Muzaffarnagar News : तेज रफ्तार ट्रक ने पांच कारों को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

Bihar News : ट्रक ने चीतल रेस्तरां के पास खड़ी पांच कारों को टक्कर मार दी. पुलिस उपाधीक्षक यतेंद्र नागर ने शनिवार को बताया कि मृतकों की पहचान सुनील कुमार (30) और श्‍वेता (24) निवासी दिल्ली के रूप में हुई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के खतौली थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग - 58 पर एक माल वाहक वाहन (ट्रक) ने चीतल रेस्तरां के पास खड़ी पांच कारों को टक्कर मार दी. हादसे में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई. जबकि इस हादसे में 16 अन्य घायल हो गये. पुलिस ने यह जानकारी दी.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार देर रात खतौली पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर तगाई कट के पास एक तेज रफ्तार ट्रक पर चालक नियंत्रण नहीं रख सका. ट्रक ने चीतल रेस्तरां के पास खड़ी पांच कारों को टक्कर मार दी. पुलिस उपाधीक्षक यतेंद्र नागर ने शनिवार को बताया कि मृतकों की पहचान सुनील कुमार (30) और श्‍वेता (24) निवासी दिल्ली के रूप में हुई है.

 सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सीओ ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में शवगृह में रखा गया है. परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है. घटना की जांच की जा रही है.

इनपुट - आईएएनएस

ये भी पढ़िए-  Bihar News : कैंपस में संस्थान कराएगा 100 बेड के अस्पताल का निर्माण, मिलेगी कई सुविधा

 

Trending news