Nawada Crime: नवादा में अधेड़ की निर्मम हत्या, हत्यारों ने हाथ-पैर और सिर को किया धड़ से अलग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2153002

Nawada Crime: नवादा में अधेड़ की निर्मम हत्या, हत्यारों ने हाथ-पैर और सिर को किया धड़ से अलग

Nawada Murder: बिहार के नवादा में निर्मम तरीके से एक अधेड़ व्यक्ति की हत्या कर दी गई. हत्यारों की बर्बरता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अधेड़ के शरीर से दोनों हाथ, दोनों पैर और सिर को काटकर गायब कर दिया गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नवादा: Nawada Murder: बिहार के नवादा में निर्मम तरीके से एक अधेड़ व्यक्ति की हत्या कर दी गई. हत्यारों की बर्बरता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अधेड़ के शरीर से दोनों हाथ, दोनों पैर और सिर को काटकर गायब कर दिया गया है. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस तरीके से हत्यारों ने इस घटना को अंजाम दिया है.
  
यह घटना जिले के रोह थाना क्षेत्र के अनैला बारा गांव की है. जहां एक अधेड़ व्यक्ति की निर्मम तरीके से हत्या कर शव क़ो बघार में फेंक दिया गया है. रोह थाने की पुलिस ने शव को बरामद किया है. जिसकी पहचान मृतक के परिजनों ने कर लिया है. बहरहाल पुलिस क्षत-विक्षत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है.

पत्नी ने की आधे शरीर को देखकर पहचान
जब ग्रामीण बघार के तरफ गए तो शव को देखा. जिसके बाद घटना की सूचना पूरे गांव में फैल गई. सिर और हाथ-पैर नहीं होने के कारण शव की पहचान करना मुश्किल हो रहा था, लेकिन मृतक की पत्नी ने मृतक की पहचान एक मिनट में कर ली. वह अनैला बारा गांव निवासी रामधनी रजक का 47 वर्षीय पुत्र सुनील रजक के रूप में किया गया है. वह लॉन्ड्री का कार्य किया करता था. पति के शव की पहचान कर उनकी पत्नी का रो- रोकर बुरा हाल है.

मृतक को घर से बुलाकर ले गए थे दो व्यक्ति 
बताया जा रहा है कि सुनील रजक को शनिवार की रात्रि में ही रोह ग्राम के दो व्यक्ति छठी कार्यक्रम में ले जाने के लिए घर से बुलाकर ले गए थे, जिसके बाद में वे घर वापस नहीं लौटे थे. परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला. मंगलवार को अनैला बारा गांव के बधार से क्षत-विक्षत अवस्था में सुनील रजक का शव बरामद किया गया है. 

अपराधी शरीर से हाथ-पैर और सिर को काटकर अपने साथ लेकर चले गए. सिर्फ धड़ को हीं बघार में फेंक दिया था. अर्ध शरीर को देख परिजनों ने पहचान कर ली है. हत्यारों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें- Nitish Cabinet Expansion: 15 मार्च को हो सकता है नीतीश कैबिनेट का विस्तार, 13 तक फाइनल हो जाएंगे मंत्रियों के नाम!

Trending news