Jharkhand News: झारखंड में वज्रपात का कहर, अलग-अलग इलाकों में 5 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2239231

Jharkhand News: झारखंड में वज्रपात का कहर, अलग-अलग इलाकों में 5 लोगों की मौत

Thunderstorms Death in Jharkhand: झारखंड में लोगों को गर्मी से राहत मिल गई है. तेज बारिश और आंधी के चलते जहां एक ओर मौसम सुहाना हो गया है. वहीं दूसरी ओर कई लोगों के लिए ये आफत की बारिश हो गई है. बीते दिन 7 मई दिन वज्रपात से 5 लोगों की मौत हो गई है. 

झारखंड में वज्रपात का कहर, अलग-अलग इलाकों में 5 लोगों की मौत

रांचीः Thunderstorms Death in Jharkhand: झारखंड में लोगों को गर्मी से राहत मिल गई है. तेज बारिश और आंधी के चलते जहां एक ओर मौसम सुहाना हो गया है. वहीं दूसरी ओर कई लोगों के लिए ये आफत की बारिश हो गई है. बीते दिन 7 मई दिन मंगलवार को एक साथ कई इलाकों में बड़ी घटना हुई है. जहां वज्रपात होने के वजह से 5 लोगों की मौत हो गई है. 

धनबाद में वज्रपात से दो लोगों की मौत
धनबाद में दो अलग-अलग स्थानों पर हुए वज्रपात में एक महिला और एक युवक की मौत हो गई है और दो महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. कल रात हुए वज्रपात में धनबाद के पुटकी थाना क्षेत्र के पुटकी लोयाबाद कोक प्लांट ऊपर धौड़ा की रहने वाली पूनम देवी 36 वर्ष की मौत ठनका गिरने से हो गई. वहीं दो अन्य महिला करुणा देवी और एम लीला देवी घायल हो गई. जिन्हें इलाज के लिए धनबाद के SNMMCH अस्पताल भेजा गया है. जहां दोनों घायलों का इलाज चल रहा है. 

दो महिलाएं गंभीर रूप से झुलसी
बताया जा रहा है कि तीनों महिलाएं शौच के लिए पास के कंचन ग्राउंड गई थी. उसी समय तेज आवाज से वज्रपात की घटना घटी. जिसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य महिला घायल हो गई. वहीं दूसरी घटना निरसा के कालूबाथन ओपी क्षेत्र के छगलिया गांव की है. जहां छत पर सोने गए 18 वर्षीय जितेन राय की मौत ठनका गिराने से हो गई. वहीं घटना के बाद मृतक के परिजन के घर में मातम छा गया. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

पलामू में तीन लोगों की मौत  
वहीं दूसरा ओर पलामू में मंगलवार की शाम वज्रपात ने कहर बरपाया है.  मोहम्मदगंज के गाजी बिहरा में घर के बाहर खेल रही विनोद पासवान की 4 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत हो गई. जबकि गोला पत्थर गांव में ठनका गिरने से 12 वर्षीय बसंत कुमार की मौत हो गई. वहीं पांकी थाना क्षेत्र में एक बच्चे की मौत हो गई.

इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा/ श्रवण कुमार सोनी

यह भी पढ़ें- Jharkhand Weather: झारखंड में लुढ़का पारा, सुहाना हुआ मौसम, आज भी बारिश के आसार

Trending news