Bihar News: जब चिराग के सामने ही शुरू हो गई नाश्ते की लूट, मॉल के उद्धाटन के दौरान हुआ सब कुछ!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1851132

Bihar News: जब चिराग के सामने ही शुरू हो गई नाश्ते की लूट, मॉल के उद्धाटन के दौरान हुआ सब कुछ!

बिहार में लोजपा(R) के नेता चिराग पासवान पहुंचे थे. वह आरा में एक इलेक्ट्रॉनिक मॉल का उद्धाटन करने पहुंचे थे. जहां उनके कार्यक्रम के दौरान ही कुछ ऐसा हुआ की यह मीडिया की सुर्खियों में शामिल हो गया.

(फाइल फोटो)

Bihar News: बिहार में लोजपा(R) के नेता चिराग पासवान पहुंचे थे. वह आरा में एक इलेक्ट्रॉनिक मॉल का उद्धाटन करने पहुंचे थे. जहां उनके कार्यक्रम के दौरान ही कुछ ऐसा हुआ की यह मीडिया की सुर्खियों में शामिल हो गया. दरअसल जहां चिराग पासवान का कार्यक्रम था वहां नाश्ते की लूट मच गई. 

बता दें कि नाश्ते की लूट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब सुर्खियां बटोरनी शुरू की है. हाल ही में चिराग पासवान की पार्टी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए एनडीए गठबंधन का हिस्सा बनी है.  

ये भी पढ़ें- जब भाजपा के झांसे में आ गए थे लालू! बताई- 11 बैंक अकाउंट खुलवाने की कहानी

हालांकि वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह वीडियो पिछले बुधवार का है. यह आरा के कोइलवर प्रखंड का वीडियो है. यहां कोइलवर बाजार में ही चिराग पासवान एक इलेक्ट्रॉनिक मॉल का उद्धाटन करने पहुंचे थे. यहां मॉल संचालक के मेहमान और चिराग पासवान के समर्थक भारी संख्या में पहुंचे थे. जहां यह नाश्ते की लूट हुई. 

बता दें कि जब यह नाश्ते की लूट मची हुई थी तब चिराग पासवान मॉल का उद्धाटन करने के साथ भाषण दे रहे थे. इसमें अतिथियों को नाश्ता वितरण भी साथ ही किया जा रहा था जो दूसरी तरफ हो रहा था. इसके बाद क्या था नाश्ते का पैकेट देखकर हजारों की संख्या में लोग इसको लूटने के लिए टूट पड़े और सबके बीच इस पैकेट को लूटने की होड़ मच गई. 

इस लूट और अफरा-तफरी के बीच जैसे-तैसे कार्यक्रम को समाप्त कराया गया और चिराग को वापस पटना भेजा गया. इस नाश्ते की लूट का वीडियो मीडिया के कैमरे में कैद हो गया जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है और जमकर वायरल हो रहा है. वहीं लालू यादव को लेकर इस कार्यक्रम में चिराग पासवान ने कहा कि जब वह खुद कह रहे हैं कि स्वस्थ हैं तो उनको भी बेल पर रहने की जरूरत नहीं है. 

Trending news