Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2219805
photoDetails0hindi

IPL Fantasy Game Winner: ड्रीम 11 ने बिहार के कार मैकेनिक की बदली किस्मत, जीते 1.5 करोड़

IPL Fantasy Game Winner: आरा जिले के दीपू ओझा के साथ कुछ ऐसा हुआ, जब उनकी किस्मत चमक गई. एक रात में उन्होंने IPL का मैच खेला और रातों-रात करोड़पति बन गए. 

 

1/6

बिहार के आरा जिले के कोहड़ा गांव के निवासी दीपू ओझा ने इस रविवार को KKR और RCB के बीच हो रहे मैच के दौरान ड्रीम 11 मोबाइल गेमिंग ऐप पर अपनी टीम बनाई. उन्होंने अच्छे से खिलाड़ियों का चयन किया और उनका यह अनुमान इतना सटीक बैठा कि उन्होंने 1.5 करोड़ रुपये की प्राइज मनी जीत ली.

 

2/6

दीपू ओझा जो आठवीं क्लास तक पढ़े हैं और एक गैरेज में कार मैकेनिक का काम करते हैं. उन्होंने आंद्रे रसेल को अपनी टीम का कप्तान चुना था.

 

3/6

दीपू ओझा ने जिस दिन अपनी टीम बनाई, उस दिन उनकी जेब में मात्र 60 रुपए थे जो वे अपने बच्चे के लिए दूध खरीदने के लिए रखे थे. परंतु उस दिन उनका मन बदल गया और उन्होंने वह पैसे गेम में लगा दिए, जिससे उनकी किस्मत पलट गई और वे रातों-रात करोड़पति बन गए.

 

4/6

दीपू ओझा ने खुद बताया कि उन्हें क्रिकेट की कोई खास समझ नहीं है और उन्होंने अपनी टीम बस यूं ही, संयोग से चुनी थी क्योंकि उस समय उनके पास और कोई काम नहीं था. दीपू ने कहा कि वे बहुत खुश हैं और उन्हें अभी भी यकीन नहीं हो रहा है.

 

5/6

दीपू ओझा ने बताया कि पहले उन्हें लगता था कि ये ऐप्स सिर्फ धोखाधड़ी करते हैं और इन पर कभी पैसा नहीं मिलता. वह एक गैरेज में काम करते हैं और पिछले छह महीने से फैंटेसी गेम्स खेल रहे थे. रविवार के दिन उनके पास कोई काम नहीं था और उन्होंने देखा कि KKR और RCB के बीच मैच होने वाला है. उन्हें खिलाड़ियों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी.

 

6/6

दीपू ओझा जिन्होंने 1.5 करोड़ रुपए जीते हैं, अभी तक यह तय नहीं कर पाए हैं कि वे इस बड़ी रकम का क्या करेंगे. उधर, दीपू के परिवार में इस जीत की वजह से बहुत खुशी का माहौल है. जीती हुई रकम उनके बैंक खाते में सफलतापूर्वक ट्रांसफर भी हो चुकी है.