Shani Vakri 2023: शनि की वक्री चाल! इन 3 राशियों के जीवन में मच सकता है भूचाल, हो सकते हैं कंगाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1741363

Shani Vakri 2023: शनि की वक्री चाल! इन 3 राशियों के जीवन में मच सकता है भूचाल, हो सकते हैं कंगाल

Shani Vakri 2023: वहीं अभी तक शनिदेव कुंभ राशि में थे, लेकिन आज 17 जून को शनिदेव कुंभ राशि में रहते हुए वक्री करने जा रहे है.

Shani Vakri 2023: शनि की वक्री चाल! इन 3 राशियों के जीवन में मच सकता है भूचाल, हो सकते हैं कंगाल

Shani Vakri 2023: किसी भी व्यक्ति के जीवन पर ग्रह की चाल चलने का असर जरूर पड़ता है. कुछ राशि वालों के लिए ये चाल शुभ होती है तो कुछ राशि के जातकों के लिए ग्रहों की चाल अशुभ होती है. वहीं अभी तक शनिदेव कुंभ राशि में थे, लेकिन आज 17 जून को शनिदेव कुंभ राशि में रहते हुए वक्री करने जा रहे है. शनि वक्री चाल चलते वक्त त्रिकोण राजयोग का निर्माण कर रहे हैं, जो कई राशि के जातकों को मालामाल बना सकती है, तो वहीं कई राशियों के जीवन में भूचाल ला सकती है.  

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शनि ग्रह को बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है. शनि ग्रह सबसे धीमी गति चलते है. वहीं जब भी शनि अपनी चाल चलते है तो उसका असर सभी के जीवन पर देखने को मिलता है. इस बार शनि ने कुंभ राशि में रहते हुए उल्टी चाल चली है. जिसके वजह से कई लोगों के जीवन में भूचाल आने वाला है. आइए जानते हैं कि शनि की वक्री चाल से किन राशि के लोगों की परेशानी बढ़ने वाली है. 

सिंह राशि 
शनि की वक्री चाल से सिंह राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति काफी खराब रहने वाली है. जिसके वजह से कई परेशानी का सामना करना पड़ेगा. आर्थिक स्थिति बिगड़ने से मानसिक रूप से भी आप परेशान रहेंगे. इस दौरान किसी भी नए व्यवसाय को शुरू करने की न सोचे, नहीं तो भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है. 

वृश्चिक राशि
शनि की वक्री चाल से वृश्चिक राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति काफी खराब रहने वाली है. आर्थिक स्थिति के साथ-साथ करियर में भी काफी दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है. व्यापार में नुकसान झेलना पड़ सकता है. पार्टनर से लड़ाई हो सकती है.  
मीन राशि 
शनि की वक्री चाल से मीन राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति काफी खराब रहने वाली है. आर्थिक स्थिति के साथ-साथ आपकी मानसिक कष्ट भी उठाना पड़ सकता है. पार्टनर के साथ लड़ाई हो सकती है. आपको थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है. 

यह भी पढ़ें- Hindu Tradition: कभी सोचा है मंदिर में प्रवेश करने से पहले क्यों स्पर्श करनी चाहिए सीढ़ियां? वजह उड़ा देगी होश

Trending news