बेगूसराय में तेज रफ्तार स्कार्पियो ने एक महिला को कुचल, मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2086751

बेगूसराय में तेज रफ्तार स्कार्पियो ने एक महिला को कुचल, मौके पर मौत

Bihar News: कुरहा ढ़ाला के समीप स्टैंड बना हुआ है, लेकिन ऑटो सहित अन्य वाहन सड़क पर ही लगे रहते हैं. जिसके कारण बराबर हादसा होते रहता है. प्रत्येक महीना दो-तीन लोगों की मौत हो जाती है. इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि लोगों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की छानबीन की जा रही है.

बेगूसराय में तेज रफ्तार स्कार्पियो ने एक महिला को कुचल, मौके पर मौत

बेगूसराय : बेगूसराय में तेज रफ्तार स्कार्पियो ने सड़क पार कर रहे एक महिला को कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. घटना से नाराज लोगों ने मुआवजे की मांग को एन एच 31 को जाम कर दिया है. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

घटना बेगूसराय खगड़िया एनएच-31 फोरलेन खंड पर कुरहा ढ़ाला के समीप की है. मृतका की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के कुरहा वार्ड संख्या-11 निवासी सागर तांती की 38 वर्षीय पत्नी बेबी देवी के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि बेबी देवी खेत देखने बहियार गई थी. वहां से देर शाम वापस लौटने के दौरान कुरहा के समीप सड़क पार करने के क्रम में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो उसे कुचलते हुए फरार हो गया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच-31 को जाम कर दिया तथा मृतका के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है.

आसपास के लोगों का कहना है कि फोरलेन पर तीखा मोड़ रहने के कारण यहां बराबर हादसा होते रहता है. ना ट्रैफिक नियंत्रण की कोई व्यवस्था है, ना ही गति नियंत्रित करने की ही कोई व्यवस्था करने के लिए पुलिसकर्मी को तैनात किया गया है. जिसके कारण बराबर हादसा होते रहता है. कुरहा ढ़ाला के समीप स्टैंड बना हुआ है, लेकिन ऑटो सहित अन्य वाहन सड़क पर ही लगे रहते हैं. जिसके कारण बराबर हादसा होते रहता है. प्रत्येक महीना दो-तीन लोगों की मौत हो जाती है. इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि लोगों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की छानबीन की जा रही है.

इनपुट- राजीव कुमार 

ये भी पढ़िए-  बनारस में जेडीयू की बड़ी रैली और फूलपुर से चुनाव लड़ने के बारे में तो नीतीश कुमार भूल ही गए होंगे

 

Trending news