हॉस्टल बंद हुआ तो विरोध प्रदर्शन करने उतरे पटना कॉलेज के छात्र, गेट पर लगाया ताला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1814499

हॉस्टल बंद हुआ तो विरोध प्रदर्शन करने उतरे पटना कॉलेज के छात्र, गेट पर लगाया ताला

Bihar News: पटना कॉलेज के गेट पर छात्रों ने आज जमकर हंगामा काटा, आपको बता दें कि छात्रों ने कॉलेज के गेट पर ताला भी लगा दिया और साथ ही प्रिंसपल के चैंबर के बाहर भी खूब जमकर प्रदर्शन किया.

(पटना कॉलेज)

पटना: Bihar News: पटना कॉलेज के गेट पर छात्रों ने आज जमकर हंगामा काटा, आपको बता दें कि छात्रों ने कॉलेज के गेट पर ताला भी लगा दिया और साथ ही प्रिंसपल के चैंबर के बाहर भी खूब जमकर प्रदर्शन किया. छात्र हॉस्टल बंद किए जाने का विरोध कर रहे थे. 

पटना यूनिवर्सिटी के अंतर्गत आने वाले चार हॉस्टल बंद करवाने के विरोध में छात्रों ने सोमवार को पटना कॉलेज परिसर में जोरदार प्रदर्शन किया साथ ही पटना कॉलेज के मेन गेट पर ताला लगा दिया और पटना कॉलेज में चल रहे क्लास को बंद करवा दिया. इस दौरान छात्रों ने पटना कॉलेज के प्रिंसिपल के ऑफिस के बाहर खूब नारेबाजी की और गेट को खुलवाने की कोशिश भी की.

ये भी पढ़ें- Jharkhand Crime: पीएलएफआई का पांच सदस्य गिरफ्तार, बाल-बाल बच निकला एरिया कमांडर

हालांकि इस पूरी घटना में पुलिस ने बहुत समझदारी से काम लिया और सभी छात्रों को समझा-बुझाकर वहां से हटा दिया. जिसके बाद छात्रों ने कॉलेज परिसर में वाइस चांसलर और प्रिंसिपल का पुतला फूंका.

 ये भी पढ़ें-भगवान कृष्ण के प्रिय इस माला के बारे में जानें, धारण करने से पहले जानें सावधानियां!

इस दौरान छात्रों ने अपनी मांग दोहराते हपए कहा कि हमारी मांग यही है की चारों हॉस्टलों को जिसे बंद किया गया है उन चारों हॉस्टलों को खोला जाए, अगर नहीं खोलेंगे तो हम लोग इसी तरीके से पटना विश्वविद्यालय को बंद करते रहेंगे. छात्रों ने कहा कि हम लोग चाहते हैं की हॉस्टल खुले और हॉस्टल का नाम पहले वाला ही हो. 

ये भी पढ़ें-Astrology & Vastu: वास्तु शास्त्र और ज्योतिष शास्त्र में अंतर जानते हैं आप?

रिपोर्ट: निषेद

Trending news