Manoj Jha Thakur Remark: 'ठाकुर जाति के अपमान के लिए तेजस्वी यादव मांगें माफी'- सुशील कुमार मोदी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1890679

Manoj Jha Thakur Remark: 'ठाकुर जाति के अपमान के लिए तेजस्वी यादव मांगें माफी'- सुशील कुमार मोदी

Manoj Jha Thakur Remark: राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को कहा कि राजद सांसद मनोज झा ने जिस तरह से नाम लेकर ठाकुर (राजपूत) जाति का अपमान किया है, उसके लिए पार्टी के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को क्षमा मांगनी चाहिए. 

Manoj Jha Thakur Remark: 'ठाकुर जाति के अपमान के लिए तेजस्वी यादव मांगें माफी'- सुशील कुमार मोदी

पटना: Manoj Jha Thakur Remark: राज्यसभा सांसद मनोज झा (Manoj Jha) द्वारा सदन में एक बयान को लेकर घमासान मचा हुआ है. इसी बीच बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने बुधवार को कहा कि राजद सांसद मनोज झा ने जिस तरह से नाम लेकर ठाकुर (राजपूत) जाति का अपमान किया है, उसके लिए पार्टी के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव (Tejashwi Yadav) को क्षमा मांगनी चाहिए. 

सुशील मोदी ने आगे कहा कि मनोज झा ने राज्यसभा में नारी शक्ति वंदन (Women Reservation Bill) विधेयक का विरोध करते हुए, जो कविता पढ़ी, वह ठाकुर जाति के लोगों के प्रति दुराग्रह और अपमान से भरी थी.

राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने आगे कहा कि राजद ने इससे पहले ठाकुर सहित सभी ऊंची जातियों के गरीबों को 10 फीसदी आरक्षण देने के एनडीए सरकार के फैसले का कड़ा विरोध किया था और विधेयक के विरोध में वोट डाले थे. सुशील मोदी ने कहा कि राजद ने ठाकुर जाति के अपने वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह को 'एक लोटा पानी' कह कर अपमानित किया था. 

'कभी नहीं हो सकती 'ए टू जेड' की पार्टी'
सुशील कुमार मोदी आगे बोले कि इससे आहत होकर उन्होंने एम्स में भर्ती रहते हुए मृत्यु शैया से ही अपना इस्तीफा लालू प्रसाद को भेज दिया था. उन्होंने कहा कि देश को मनरेगा जैसी गरीब-कल्याण योजना देने वाले रघुवंश प्रसाद सिंह ऊंची जाति के गरीबों को भी आरक्षण देने के पक्ष में थे, इसलिए राजद ने अंतिम दिनों उनका अपमान किया. राजद हिंदू धर्म का अपमान करने वाली ऐसी भ्रष्ट और परिवारवादी पार्टी है, जिसमें 'एम-वाई' के अलावा किसी का सम्मान नहीं.  यह कभी 'ए टू जेड' की पार्टी नहीं हो सकती. 

यह भी पढ़ें- Bihar Police: घूस लेते 4 पुलिसकर्मी गिरफ्तार, झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर लिए थे 30 हजार

Trending news