Bima Bharti Car Accident: पूर्णिया में बीमा भारती की गाड़ी में JCB ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचीं RJD प्रत्याशी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2239620

Bima Bharti Car Accident: पूर्णिया में बीमा भारती की गाड़ी में JCB ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचीं RJD प्रत्याशी

Bima Bharti News:  बीमा भारती के सचिव विमलेश कुमार पांडे ने भवानीपुर थाना में आवेदन दिया है. इस घटना पर थानाध्यक्ष सूरज प्रसाद ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है, जांच जारी है.

बीमा भारती

Bima Bharti Car Accident: पूर्णिया लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी बीमा भारती सड़क हादसे में बाल-बाल बच गयीं. जानकारी के अनुसार, बीमा भारती की कार को एक जेसीबी ने टक्कर मार दी. घटना के वक्त कार में राजद प्रत्याशी भी सवार थीं. बताया जा रहा है कि मंगलवार (07 मई) को राजद नेत्री अपने गांव भिट्ठा से पूर्णिया जा रही थी. इसी दौरान भवानीपुर रायपुरा-अकबरपुर कुशहा मुख्यमार्ग के कुशाहा गांव में बीमा भारती की कार में जेसीबी ने ठोकर मार दी. घटना के बाद जेसीबी ड्राइवर मौके से भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन स्थानीय लोगों ने गाड़ी से पीछा करके उसे दबोच लिया.

लोगों ने जेसीबी चालक की जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया. बीमा भारती के समर्थकों की ओर से पुलिस में भी मामला दर्ज कराया गया है. बीमा भारती के सचिव विमलेश कुमार पांडे ने भवानीपुर थाना में आवेदन दिया है. इस घटना पर थानाध्यक्ष सूरज प्रसाद ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है, जांच जारी है. उन्होंने बताया कि आरोपी जेसीबी चालक को भी हिरासत में ले लिया गया है. 

ये भी पढ़ें- Mukesh Sahani: EWS रिजर्वेशन के बहाने मुकेश सहनी ने मोदी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- PM ने दिया है मुसलमानों को आरक्षण

बता दें कि पूर्णिया में राजद की टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहीं बीमा भारती का जेडीयू के मौजूदा सांसद संतोष कुशवाहा से मुकाबला है. वहीं कांग्रेस के बागी नेता पप्पू यादव ने निर्दलीय चुनाव लड़कर मुकाबले को त्रिकोणीय बना दिया है. सियासी जानकारों का कहना है कि इससे राजद उम्मीदवार बीमा भारती फंस गई हैं. अपनी प्रतिष्ठा पर लेते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव ने पप्पू यादव की जगह एनडीए प्रत्याशी को वोट करने की बात तक कह दी थी. 

Trending news