Bihar News: अयोध्या और राम मंदिर को लेकर राजद विधायक ने दिया फिर विवादित बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2050076

Bihar News: अयोध्या और राम मंदिर को लेकर राजद विधायक ने दिया फिर विवादित बयान

Bihar News: अयोध्या में राम जन्मभूमि क्षेत्र में भगवान राम के भव्य मंदिर का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है. यहां भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम 22 जनवरी को रखा गया है. ऐसे में प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम सियासत का मुख्य बिंदू बन गया है.

फाइल फोटो

पटना: Bihar News: अयोध्या में राम जन्मभूमि क्षेत्र में भगवान राम के भव्य मंदिर का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है. यहां भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम 22 जनवरी को रखा गया है. ऐसे में प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम सियासत का मुख्य बिंदू बन गया है. दरअसल इस कार्यक्रम को लेकर विपक्ष के नेताओं की तरफ से लगातार विवादित बयान दिए जा रहे हैं. इसमें सबसे आगे बिहार की क्षेत्रीय पार्टी राष्ट्रीय जनता दल है. लालू यादव और तेजस्वी यादव की पार्टी राजद के नेता लगातार इस मामले पर विवादित बयान दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- बिहार की लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस ने नियुक्त किए 40 संयोजक, गठबंधन का क्या होगा?

राजद के रोहतास से विधायक फतेह बहादुर सिंह से लेकर शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर तक के विवादित बयान प्रभु राम ऐर राम मंदिर को लेकर आ चुके हैं. तेजस्वी यादव के भी बीमार पड़ने पर मंदिर जाओगे की अस्पताल वाले बयान का शोर अभी तक थमा नहीं है. ऐसे में अब राजद के एक और विधायक नें अयोध्या और राम मंदिर को लेकर विवादित बयान दिया है. अतरी से विधायक अजय यादव उर्फ रंजीत यादव के बयान को सुनेंगे तो आप भी हैरान रह जाएंगे. वह कह रहे हैं कि अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम राम के मंदिर का निर्माण हो रहा है और इसमें प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के लिए पीएम नरेंद्र मोदी जा रहे हैं. जिनको प्राण प्रतिष्ठा करने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि वह पुरुषों में उत्तम नहीं हैं. 

अजय यादव इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने आगे बोलते हुए कह दिया कि भाजपा तो अपने लोगों के जरिए ही अयोधिया में ब्लास्ट करवा सकती है. अब राजद विधायक के इस बयान पर भाजपा लगातार हमला बोल रही है. 

राजद विधायक अजय यादव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जो व्यक्ति अपनी पत्नी को छोड़ चुका है. जिन्होंने अपनी पत्नी के बारे में कभी नहीं जाना, वह प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा करने वाले हैं. यह सही नहीं है. अजय यादव नें आगे कहा कि मंदिर का निर्माण कोई मोदी के पैसे से नहीं बल्कि जनता के पैसे से हो रहा है. वह मंदिर तो जनता के टैक्स के पैसे से बन रहा है और मोदी खुद वाहवाही लूट रहे हैं. 

अजय यादव ने आगे कहा कि आशंका है कि अयोध्या में 22 जनवरी को खुद हमला करवाकर कहेंगे पाकिस्तान के आतंकियों ने हमला कर दिया. अब भाजपा ऐसे में बोल रही है कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे लालू यादव के इशारे पर राजद के लोग विवादित बयान दे रहे हैं. 

Trending news