Sachin Tendulkar: सचिन तेंदुलकर पहुंचे रांची, बताया किस काम के लिए पहुंचे हैं धोनी के शहर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2213656

Sachin Tendulkar: सचिन तेंदुलकर पहुंचे रांची, बताया किस काम के लिए पहुंचे हैं धोनी के शहर

Sachin Tendulkar: सचिन तेंदुलकर आज अपनी पत्नी के साथ धोनी के शहर रांची में पहुंचे है. सचिन यहां अपने फाउंडेशन के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं.

सचिन तेंदुलकर पहुंचे रांची

रांची: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर आज अपनी पत्नी के साथ झारखंड की राजधानी रांची पहुंचे. जहां रांची स्थित बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत हुआ. इस दौरान सचिन को देखने के लिए काफी संख्या में उनके फैन रांची एयरपोर्ट पर मौजूद थे. मिली जानकारी के अनुसार सचिन तेंदुलकर “सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन” के फुटबॉल कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रांची पहुंचे हैं. यह फुटबॉल कार्यक्रम रांची के ओरमांझी में आयोजित किया गया है. फिलहाल सचिन तेंदुलकर रेडिसन ब्लू होटल से ओरमांझी में हेने वाले कार्यक्रम के लिए निकल चुके हैं.

रांची स्थित बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय सचिन तेंदुलकर ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि यहां मैं अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं. सचिन ने आगे कहा कि सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन के माध्यम से मैं यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता हूं. मैं खासकर यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं. मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा. रांची के इस ट्रिप के पीछे इसके अलावा और कोई मकसद नहीं है."

मिली जानकारी के अनुसार युवा फाउंडेशन का कार्यक्रम ओरमांझी में आयोजित किया गया है. यहां लड़कियों को फुटबॉल सिखाया जाता है. सचिन उन सभी से मुलाकात करेंगे.  एयरपोर्ट पर सचिन तेंदुलकर की एक झलक पाने के लिए लोगों में काफी उत्सुकता दिखाई दी. बता दें कि सचिन तेंदुलकर का रांची पहुंचने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सचिन अपनी पत्नी अंजलि के साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान सचिन 'सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन' की टी-शर्ट पहने हुए नज़र आ रहे हैं. बता दें कि सचिन तेंदुलकर की गिनती विश्व के महानतम खिलाड़ियों में की जाती है.

 ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi Bhagalpur Rally: राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना को लेकर फिर सरकार को घेरा, कहा-'हटा देंगे इसको'

Trending news