Love Horoscope 25 August 2023: आज सिंह राशि वालों की जिंदगी में होगी किसी खास की एंट्री, रिश्ता बनेगा मजबूत, बदल जाएगी किस्मत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1840365

Love Horoscope 25 August 2023: आज सिंह राशि वालों की जिंदगी में होगी किसी खास की एंट्री, रिश्ता बनेगा मजबूत, बदल जाएगी किस्मत

Today Love Rashifal 25 August 2023: मिथुन राशि वालें आजकल बहुत रोमांटिक महसूस कर रहे हैं और अपने दोस्तों के साथ प्यार का इजहार करना चाहते हैं. वहीं सिंह राशि वालों की जिंदगी में एक नया पार्टनर आने वाला है. आपको इस रिश्ते में दम नजर आएगा, 

Love Horoscope 25 August 2023: आज सिंह राशि वालों की जिंदगी में होगी किसी खास की एंट्री, रिश्ता बनेगा मजबूत, बदल जाएगी किस्मत

पटनाः Today Love Rashifal 25 August 2023: लव राशिफल आपके लिए दिन भर का लेखा-जोखा लेकर आया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर सबसे ज्यादा पड़ता है. जिसके वजह से राशिफल बनता है. राशिफल के अनुसार आज यानी 25 अगस्त को लव लाइफ वालों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. जानें क्या है आज का लव राशिफल-

मेष लव राशिफल  (Aries Love Horoscope Today)

अपने मनमौजी और जिद्दी स्वभाव को काबू में रखें, खास तौर पर किसी जलसे या पार्टी में. क्योंकि ऐसा न करने पर वहाँ का माहौल तनावग्रस्त हो सकता है. लम्बे समय से अटके मुआवजे और कर्ज आदि आखिरकार आपको मिल जाएंगे. अगर आप कोशिश करें तो आप अपने जीवनसाथी के साथ अपने जीवन का सबसे अच्छा दिन आज गुजार सकते हैं.  

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope Today)

शुक्र के चौथे भाव में उपस्थित होने से, आज का दिन सामान्य से बेहद अच्छा रहने वाला है, क्योंकि आप पाएंगे कि आपका प्रेमी पूर्व के हर विवाद को खत्म करने के लिए स्वयं ही प्रयास करते हुए, आपके समक्ष अपनी गलती स्वीकार कर रहा है. 

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope Today) 

आजकल आप बहुत रोमांटिक महसूस कर रहे हैं और अपने दोस्तों के साथ प्यार का इजहार करना चाहते हैं. आप विशेष रूप से किसी खास दोस्त से आकर्षित भी हैं. आज आप अपने मन को खुशगुबार रखें, क्योंकि आज आपका प्यार परवान चढ़ने को है. 

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope Today) 

आज आप अपने लव पार्टनर के बारे में कुछ बातों को सुनकर उन पर बेवजह ही आरोप-प्रत्यारोप लगा सकते हैं, जिस कारण आपका पार्टनर दुखी हो सकता है. अपने साथी की बात को समझने का प्रयास करें और मनाने की कोशिश करें. 

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope Today)

आज एक नया पार्टनर आपकी जिंदगी में प्रवेश करेगा. शुरुआती शर्म के बाद आपको इस रिश्ते में दम नजर आएगा, खुलकर बात करें और यदि लगे कि मैं इसके बारे में सब नहीं जान पा रहा हूं तो आप किसी दोस्त की मदद ले सकते हैं.

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope Today)

आज कुछ रोचक और शिष्ट लोगों का आपके जीवन में आगमन हो सकता है जो प्रभावित करेंगे. अपने सोलमेट का खास ख्याल रखें क्योंकि उन्हें आपकी मदद की जरूरत पड़ सकती है.

तुला लव राशिफल आज (Libra Love Horoscope Today)

आपके सहयोगी आपके गुणों से परिचित है और आपको उनसे नया विचार मिलेगा. अपने रोमांटिक जीवन को महकाने के लिए अभी कुछ खास प्रयास कर के अपने प्रिय को खुश करें.

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope Today)

परिवार को लेकर मन चिंतित रहेगा. प्रेम संबंध में सोच-समझकर निर्णय लें. संतान आपके वश में रहेगी. संतान के प्रति मन में प्रसन्नता का भाव रहेगा.

यह भी पढ़ें- Aaj ka Rashifal 25 August: आज शुक्रवार के दिन इन 5 राशियों पर मां लक्ष्मी होने वाली है मेहरबान, कामयाबी चूमेगी कदम 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope Today)

पारिवारिक मामलों में तनाव हो सकता है. जीवनसाथी से विवाद हो सकता है. घर में तनाव रहेगा. झूठ बोलकर किसी दोस्त के साथ रिश्ते खराब न करें.

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope Today)

आज आप अपने मन की बात अपने प्रेमी से कह सकेंगे. इस दिन शुरू हुआ प्रेम जीवन भर चलता है. अविवाहित व्यक्ति के जीवन में कोई विशिष्ट व्यक्ति आ सकता है. विवाह का प्रस्ताव अविवाहित लोगों को मिल सकता है.

कुंभ राशिफल (Aquarius Love Horoscope Today)

आप बहुत ही शंकालु किस्म के हैं, जिसके चलते हैं आप अपने लव पार्टनर पर शक कर सकते हैं. आपका पार्टनर आपके इस व्यवहार से दुखी हो सकता है. लड़ाई करने से पहले कुछ बातों को क्लयर जरूर कर लें.  

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope Weekly) 

आज आपका लव पार्टनर आपको खास और खूबसूरत उरहार दे सकता है. आज आप जिन्दगी में बड़ी योजनाएं बनाने और रिस्क लेने के बारे में सोचेंगे, यही नहीं आप लवलाइफ के लिए भी कुछ बड़ा विचार करेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

 

Trending news