Kaimur News: कांग्रेस प्रत्याशी मनोज राम उनके बेटे सहित 4 लोगों पर नाबालिग के साथ यौन शोषण का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2243122

Kaimur News: कांग्रेस प्रत्याशी मनोज राम उनके बेटे सहित 4 लोगों पर नाबालिग के साथ यौन शोषण का आरोप

Kaimur News: बिहार के सासाराम संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी मनोज राम और उनके बेटे उज्जवल कुमार सहित चार लोगों पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए नाबालिग के पिता ने कैमूर एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई थी.

Kaimur News: कांग्रेस प्रत्याशी मनोज राम उनके बेटे सहित 4 लोगों पर नाबालिग के साथ यौन शोषण का आरोप

कैमूर: Kaimur News: बिहार के सासाराम संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी मनोज राम और उनके बेटे उज्जवल कुमार सहित चार लोगों पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए नाबालिग के पिता ने कैमूर एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई थी. जहां एसपी के आदेश पर कुदरा थाना में 8 अप्रैल 2024 को कांड संख्या 130/24 दर्ज किया गया और वहीं पुलिस ने तहकीकात करते हुए नाबालिक के यौन शोषण के आरोप में कांग्रेस प्रत्याशी मनोज राम के पुत्र उज्जवल कुमार को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया था. लेकिन मनोज राम भी इस केस में नामजद अभियुक्त बनाए गए थे. इसके बावजूद कुदरा पुलिस ने सुस्ती दिखाते हुए ढिलाई बरती. 

मामला सुर्खियों में तब आया जब मनोज राम को कांग्रेस ने सासाराम संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी बना दिया. वहीं कैमूर पुलिस पूरे मामले को अंडर इन्वेस्टिगेशन बता रही है. दूसरी तरफ सासाराम संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी मनोज राम पूरे मामले पर कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं.

नाबालिग के पिता द्वारा दिए गए आवेदन में बताया था कि मेरी नाबालिग बेटी मनोज राम की स्कूल में पढ़ रही थी. इस समय मनोज राम और उसका बेटा नाबालिक पन का फायदा उठाकर उसका शारीरिक शोषण करने लगे. जब मुझे जानकारी हुई तो मैं मनोज राम को इस चीज को लेकर अवगत भी कराया, लेकिन वह इस पर ध्यान नहीं दिए. 

वहीं इस घटना से जुड़े फोटोग्राफ, नंबर के साथ मोबाइल चैटिंग, रिकॉर्डिंग और चिप भी है. जिसको देखकर सत्यता की परख हो सकती है. मुझे विश्वास है कि मेरी नाबालिग पुत्री का उज्जवल कुमार और मनोज कुमार सहित कुल चार लोग वेश्यावृत्ति में लगा सकते हैं या बेच सकते हैं. इसलिए पीड़ा में आकर मुकदमा दर्ज कर रहा हूं और कानूनी कार्रवाई की मांग करता हूं.

डीएसपी मुख्यालय भभुआ गजेंद्र कुमार ने बताया कि कुदरा थाना में मनोज राम, उनके बेटे उज्जवल कुमार सहित चार लोगों को आरोपी बनाते हुए कांड संख्या 130/24 दर्ज किया गया था. जिसमें धारा 363, 366 ए, 34 और पास्को एक्ट लगाया गया है. मामला अंडर इन्वेस्टिगेशन है. जांच के दौरान मनोज राम के पुत्र उज्जवल कुमार को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया गया है. 

इनपुट- मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- NEET UG Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में अब तक 13 लोग गिरफ्तार, जांच जारी

Trending news