एक गुजराती बिहारी को डरा देगा क्या? तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2234788

एक गुजराती बिहारी को डरा देगा क्या? तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि ईडी और भाजपा वालों से जब लालू जी नहीं डरे तो तेजस्वी डरने वाला है क्या.

तेजस्वी यादव

सुपौल: एक गुजराती बिहारी को डरा देगा क्या, गुजराती को हम बता देना चाहते हैं कि हम लोग डरने वाले नहीं हैं यह बात तेजस्वी यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा. दरअसल आज सिमराही के लखीचंद साहू हाई स्कूल मैदान में इंडिया गठबंधन के राजद उम्मीदवार चंद्रहास चौपाल के पक्ष में जनसभा का आयोजन किया गया. इस मौके पर तेजस्वी यादव, मुकेश सहनी और महबूब अली कैसर पहुंचे. जहां चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव पीएम मोदी पर हमलावर रहे. उन्होंने कहा कि ईडी और भाजपा वालों से जब लालू जी नहीं डरे तो तेजस्वी डरने वाला है क्या.

उन्होंने मुकेश सहनी के पीठ पर हाथ रखकर कहा की मल्लाह के बेटे से उन्होंने सुरक्षा वापस ले लिया तो क्या हुआ जाल फेकेंगे तो मछली पकड़ा जाएगा. इस दौरान उन्होंने गुजराती पर तंज कसते हुए कहा कि हम लोग गुजराती से डरने वाले नहीं है. इस मौके पर उन्होंने लोगों से राजद उम्मीदवार चंद्रहास चौपाल को वोट देने की अपील की. कार्यक्रम में इंडिया गठबंधन के तमाम नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे. बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के दौरान तेजस्वी यादव लगातार पीएम मोदी पर हमलावर हैं.

वहीं इस जनसभा में तेजस्वी के साथ मौजूद वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी कहा कि यह चुनाव नहीं आजादी की लड़ाई है. जिस तरह हमारे पूर्वजों ने देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ा और शहीद भी हुए. उसी तरह हमें आजादी की लड़ाई लड़नी होगी तभी हमें मोदी से आजादी मिलेगी. हमें मोदी से आजादी चाहिए. उन्होंने कहा कि यह सरकार अडानी और अंबानी की सरकार है गरीब और पिछड़ों की सरकार नहीं है. इसलिए ऐसी सरकार को हटाना है. इस मौके पर मुकेश सहनी ने लोगों से राजद उम्मीदवार चंद्रहास चौपाल को वोट देने की अपील की.

इनपुट- सुभाष झा

ये भी पढ़ें- Patna Zoo: पटना जू में दिखा गर्मी का असर, कूलर लगाकर जानवरों को दी जा रही राहत

Trending news