Bihar Weather Update 7 May: बिहार में बदला मौसम, आज बरसेंगे बादल गिरेगा तापमान!

Bihar Weather 7 May Update

बिहार में इन दिनों कड़ाके की गर्मी पड़ रही है. जिसके चलते लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है. हालांकि अब मौसम का मिजाज बदल गया है.

Bihar Heat Wave

प्रदेश में हीट वेव का चलना बंद हो गया है. जिसके वजह से लोगों को काफी राहत मिली है. वहीं आज कई इलाकों में हल्की बारिश के आसार बने हुए हैं.

Rain in Bihar

मौसम विभाग के अनुसार, बिहार के 18 जिलों में आज बूंदाबांदी हो सकती है और पूर्वा हवा का प्रवाह जारी रहेगा. जिसके वजह से गर्मी से काफी हद तक राहत मिलेगी.

इन जिलों में होगी बारिश

मौसम विभाग के अनुसार, आज गोपालगंज, सिवान, मुजफ्फरपुर, वैशाली, सीतामढ़ी, पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, सारण, दरभंगा, मधुबनी, कटिहार, अररिया, मधेपुरा, किशनगंज, सहरसा और सीतामढ़ी में बारिश की संभावना है.

4 दिनों तक बारिश और आंधी

अगले चार दिनों तक तेज आंधी के साथ बारिश की संभावना मौसम विभाग ने जताई है. जिसके वजह से तापमान में गिरावट भी दर्ज की जाएगी.

गिरेगा तापमान

तेज आंधी और बारिश के वजह से प्रदेश में 4 से 6 डिग्री तक तापमान में गिरावट दर्ज की जा सकती है.

मेघ गर्जन और वज्रपात की भी संभावना

वहीं आज 7 मई दिन मंगलवार को प्रदेश में बारिश के साथ-साथ मेघ गर्जन और वज्रपात की भी संभावना है. लोगों को सावधानी बरतने की जरूरत है.

Patna Weather

प्रदेश में बादल छाने लगे हैं. जिसके वजह से बीते दो दिनों में भी प्रदेश के अधिकतम तापमान ने करीब 3 डिग्री सेल्सियस की कमी दर्ज की गई है.

Bihar Rain Update

वहीं राजधानी पटना में 7 मई मंगलवार से 10 मई दिन शुक्रवार तक गरज-चमक और तेज हवाओं के साथ बारिश होने के आसार बने रहेंगे.

VIEW ALL

Read Next Story