AAP Badlav Yatra: फतेहाबाद पहुंची बदलाव यात्रा, अशोक तंवर ने सब्जी मंडी आढ़तियों पर लगाए गए टैक्स को बताया अव्यवहारित
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2016663

AAP Badlav Yatra: फतेहाबाद पहुंची बदलाव यात्रा, अशोक तंवर ने सब्जी मंडी आढ़तियों पर लगाए गए टैक्स को बताया अव्यवहारित

Fatehabad News: हरियाणा में 15 दिसंबर से शुरू हुई आम आदमी की बदलाव यात्रा आज फतेहाबाद पहुंची, जहां उसका शानदार स्वागत हुआ. आम आदमी पार्टी के नेता अशोक तंवर ने यात्रा का नेतृत्व किया. तंवर ने कहा कि बदलाव यात्रा को भरपूर जनसहयोग मिल रहा है.

AAP Badlav Yatra: फतेहाबाद पहुंची बदलाव यात्रा, अशोक तंवर ने सब्जी मंडी आढ़तियों पर लगाए गए टैक्स को बताया अव्यवहारित

Haryana AAP Badlav Yatra: Fatehabad News: हरियाणा में 15 दिसंबर से शुरू हुई आम आदमी की बदलाव यात्रा आज फतेहाबाद पहुंची, जहां उसका शानदार स्वागत हुआ. आम आदमी पार्टी के नेता अशोक तंवर ने यात्रा का नेतृत्व किया. तंवर ने कहा कि बदलाव यात्रा को भरपूर जनसहयोग मिल रहा है. साथ ही कहा कि सब्जी मंडी आढ़तियों पर जो  टैक्स लगाए गए है उसे उन्होंने अव्यवाहरिक बताया है. अशोक तंवर ने कहा कि आम आदमी पार्टी आढ़तियों के साथ हैं. इसी मौके पर उन्होंने सरकार के साथ-साथ कांग्रेस को भी आड़े हाथ लिया और कांग्रेस को धोखेबाज बताया.

बता दें कि हरियाणा में शुरू हुई आम आदमी पार्टी की बदलाव यात्रा आज फतेहाबाद पहुंची. यात्रा के फतेहाबाद में पहुंचने पर शानदार स्वागत हुआ. इस यात्रा का नेतृत्व में पूर्व सांसद एवं आम आदमी पार्टी के नेता अशोक तंवर ने किया. यात्रा के दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में बदलाव लाने के लिए आम आदमी पार्टी बदलाव यात्रा लेकर निकली है और इस यात्रा को पूरे प्रदेश में शानदार जनसहयोग मिल रहा है. साथ ही कहा कि निकट भविष्य में प्रदेश में बदलाव भी देखने को मिलेगा. 

ये भी पढ़ें: कांग्रेस का डोनेट फॉर देश अभियान, चंदा इकट्ठा करने के लिए लॉन्च किया ऐप

अशोक तंवर ने कहा कि आज प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी को आसभरी दृष्टि से देख रही है. प्रदेश सरकार की शिक्षा, रोजगार की गलत नीतियों के कारण जनता परेशान है. उन्होंने कहा कि युवाओं को सरकार रोजगार तो दे नहीं पा रही है, मगर इन्हीं युवाओं को इजरायल में मौत के साए में भेजने को तैयार है. अशोक तंवर ने कहा कि प्रदेश सरकार विकास की बात करती है मगर फतेहाबाद में प्रस्तावित परमाणु बिजली संयंत्र (Nuclear Power Plant) 10 सालों में भी नहीं शुरू करवा पाई. अगर यह प्लांट शुरू हो जाता तो पूरा हरियाणा बिजली के क्षेत्र में आत्मनिर्भर हो जाता.

उन्होंने लोकसभा और विधानसभा चुनावों से संबंधी सवालों का जवाब देते हुए कहा कि बदलाव यात्रा चुनावों का ही हिस्सा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में एक नई पार्टी को जो रिस्पांस मिला वो उम्मीद से भी अच्छा है. उन्होंने कहा कि इस यात्रा के बाद बैठकर संगठन को दोबारा रिव्यू किया जाएगा और जो अच्छे चेहरे निकल कर सामने आएंगे उन्हें आगे किया जाएगा. 

डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि बदलाव यात्रा के दौरान विभिन्न क्षेत्रों से निकलने के दौरान जनसंवाद में जो अमूल्य सुझाव और समस्याएं उनके संज्ञान में आ रही हैं, उनके निवारण के साथ-साथ सुझावों पर पार्टी का घोषणा पत्र तैयार किया जाएगा, जिससे कि प्रदेश के आमजन की सरकार उनके सुझावों व विचारों पर ही सत्तासीन हो सके. डॉ. तंवर ने कहा कि दिल्ली व पंजाब का विकास मॉडल ही हरियाणा का विकास मॉडल होगा.

Input: Ajay Mehta

Trending news