Amanatullah Khan: MLA अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे के खिलाफ नोएडा में FIR दर्ज, मारपीट से जुड़ा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2238618

Amanatullah Khan: MLA अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे के खिलाफ नोएडा में FIR दर्ज, मारपीट से जुड़ा मामला

नोएडा पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे के खिलाफ FIR दर्ज की है. अमानतुल्ला के बेटे पर मारपीट औक अमानतुल्लाह खान पर धमकी देने का आरोप लगाया गया है. इसको लेकर नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज की है.

Amanatullah Khan: MLA अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे के खिलाफ नोएडा में FIR दर्ज, मारपीट से जुड़ा मामला

Amanatullah Khan News: नोएडा पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे के खिलाफ FIR दर्ज की है. अमानतुल्ला के बेटे पर मारपीट औक अमानतुल्लाह खान पर धमकी देने का आरोप लगाया गया है. इसको लेकर नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज की है. पुलिस का कहना है कि दो गाड़ियों में आरोपी भरकर आए थे.

दिल्ली के आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे की दिनदहाड़े मारपीट का मामला सामने आया है. लाइन तोड़कर ईंधन नहीं भरने पर विधायक के बेटे ने नोएडा के सेक्टर-95 स्थित फिलिंग स्टेशन पर काम करने वाले से मारपीट और गाली गलौज की. वहीं विधायक पर आरोप है कि वे उस दौरान अपनी गाड़ी बैठे रहे और बाज में पेट्रोल पंप के मेनेजर के ऑफिस में कर्मचारियों को धमकाया. इसके बाद नोएडा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं डीसीपी का कहना है कि किसी का भी बेटा हो, कानूनी कार्रवाई होगी. 

ये भी पढ़ें: Sonipat: शराब फैक्ट्री में हुआ ब्लास्ट, 400 मीटर दूर खेतों में मिली कर्मचारी का शव

FIR के मुताबिक विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे सुबह 9:27 पर पेट्रोल डलवाने अपनी गाड़ी से आए और लाइन में न लगकर सेल्स मैन को गाली देकर बोला कि आगे वाली गाड़ी आगे बढ़ाकर मेरी गाड़ी में पेट्रोल पहले डाल. जिस पर सेल्समैन ने कहा कि आप लाइन में हैं, आपकी गाड़ी में भी तेल भर दिया जाएगा. जिसके बाद विधायक के बेटे ने सेल्समैन को धमकी देकर मारना शुरू कर दिया और वहां रखी कार्ड मशीन भी तोड़ दी.

सीनियर स्टाफ द्वारा झगड़े को शांत करवाकर पुलिस को कॉल की गई. वहीं अमानतुल्लाह खान 2 गाड़ी से आए और पेट्रोल पंप के मैनेजर को धमका कर बोले कि मैं अभी तुम्हारे स्टाफ को मारने लगु तो तुम मेरा कुछ नहीं कर पाओगे. इसके बाद पेट्रोल पंप मालिक से बात कर बोले कि ये पेट्रोल पंप हमारे इलाके में पड़ता है. यहां बिजनेस करने बैठे हों तो बिजनेस करो. इस शिकायत के आधार पर नोएडा फेज 1 पुलिस स्टेशन में आईपी सी धारा 323, 504, 506, 427 के तहत अमानतुल्लाह के बेटे और आम आदमी पार्टी से विधायक अमानतुल्लाह के खिलाफ FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news