Jhajjar News: BJP नेता कर्मबीर राठी के बेटे को UP पुलिस ने किया गिरफ्तार, मुजफ्फरनगर कोर्ट ने जारी किया आदेश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1827830

Jhajjar News: BJP नेता कर्मबीर राठी के बेटे को UP पुलिस ने किया गिरफ्तार, मुजफ्फरनगर कोर्ट ने जारी किया आदेश

Bahadurgarh News: बहादुरगढ़ से भाजपा नेता कर्मबीर राठी को बेटे कमल राठी और  बहादुरगढ़ नगर परिषद की चेयरपर्सन सरोज राठी के पति रमेश राठी के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट मुजफ्फरनगर कोर्ट ने जारी किया. जिसके चलते आज कमल राठी को बहादुरगढ़ से गिरफ्तार किया गया है. 

Jhajjar News: BJP नेता कर्मबीर राठी के बेटे को UP पुलिस ने किया गिरफ्तार, मुजफ्फरनगर कोर्ट ने जारी किया आदेश

Jhajjar News: बहादुरगढ़ से भाजपा नेता कर्मबीर राठी को बेटे को गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने बहादुरगढ़ के रोहतक रोड से भाजपा नेता के बेटे को गिरफ्तार किया है. मुजफ्फरनगर कोर्ट के आदेश पर यूपी पुलिस भाजपा नेता के बेटे को गिरफ्तार करने के लिए आई. 

दरअसल बीजेपी नेता कर्मबीर राठी के बेटे कमल और बहादुरगढ़ नगर परिषद की चेयरपर्सन सरोज राठी के पति रमेश राठी के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट मुजफ्फरनगर कोर्ट ने जारी कर रखा है. इन्हीं आदेशों का पालन करते हुए मुजफ्फरनगर पुलिस ने कमल को गिरफ्तार किया है. बेटे की गिरफ्तारी पर भाजपा नेता कर्मबीर राठी और उनके समर्थक भड़क गए और थाने पहुंचकर यूपी पुलिस पर जबरदस्ती घर में घुसने, मारपीट करने और वारंट नहीं दिखाने के आरोप लगाए.

ये भी पढ़ें: Cervical Cancer के लिए महिलाओं को दी जाए मुफ्त वैक्सीन, DCW ने केंद्र को नोटिस जारी कर उठाई मांग

वहीं बहादुरगढ़ नगर परिषद की चेयरपर्सन सरोज राठी ने इनेलो प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक नफे सिंह राठी और उनके भांजे सोनू दलाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका आरोप है कि नफे सिंह राठी और उनके भांजे ने ही उनके पति और देवर कमल पर झूठा मुकदमा दर्ज करवाया है. इतना ही नहीं उन्होंने यूपी पुलिस को भी आरोपों के कटघरे में खड़ा किया है. उनका कहना है कि पुलिस जबरदस्ती उनके घर में घुसी और पुलिस ने वारंट भी नहीं दिखाया. इतना ही नहीं उत्तर प्रदेश पुलिस पर भाजपा नेता के बेटे कमल से मारपीट करने का भी आरोप लगाया गया है.

वहीं  उत्तर प्रदेश पुलिस के एएसआई ने कहा कि आरोपी ने भागने का प्रयास किया था और मुश्किल से उसे गिरफ्तार किया गया है. उसे गिरफ्तार कर पुलिस मुजफ्फरनगर लेकर जाएगी और कोर्ट में पेश करेगी. उत्तर प्रदेश पुलिस का कहना है की मारपीट तो उनके साथ हुई है, जबकि उन्होंने आरोपी के साथ किसी तरह की मारपीट नहीं की. यूपी पुलिस ने कहा कि स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना दी है. यूपी पुलिस का कहना है कि आरोपी उन्हें रास्ते में मिल गया, जब उसे साथ चलने के लिए कहा गया तो उनके साथ बदतमीजी की गई. गिरफ्तार कमल और चेयरपर्सन सरोज के पति रमेश  पर आईपीसी की धारा 307 504 और 34 के तहत मामला कोर्ट में विचाराधीन है. 

फिलहाल बहादुरगढ़ के सिटी थाने में भाजपा नेता कर्मबीर राठी और उनके समर्थक भारी संख्या में मौजूद हैं. वहीं सिटी थाना प्रभारी अशोक दहिया का कहना है कि यूपी पुलिस ने थाने में सूचना दी है. कोर्ट के आदेश पर गिरफ्तारी हुई है. मारपीट के मामले में कोई शिकायत आएगी तो कानूनन कार्यवाही की जाएगी.

Input: सुमित कुमार

Trending news