Jhajjar News: लूट की घटनाओं से गुस्साए दुकानदारों ने किया दिल्ली-रोहतक रोड जाम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2105455

Jhajjar News: लूट की घटनाओं से गुस्साए दुकानदारों ने किया दिल्ली-रोहतक रोड जाम

Bahadurgarh News: दुकानदारों का कहना है कि बहादुरगढ़ का कोई भी व्यापारी सुरिक्षत नहीं है. कभी ज्वैलर्स के यहां लूट होती है तो कभी किराना स्टोर पर पिस्तौल के बल पर लूट हो जाती है, लेकिन पुलिस अपराधियों को पकड़ती नहीं है.

Jhajjar News: लूट की घटनाओं से गुस्साए दुकानदारों ने किया दिल्ली-रोहतक रोड जाम

Jhajjar News: बहादुरगढ़ में बदमाश बेखौफ हैं. दिन हो या शाम किसी भी वक्त लूट को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं, लेकिन पुलिस के हाथ बदमाशों के गिरेबान तक पहुंच नही पाते हैं. इन्ही बातों से गुस्साए शहरभर के दुकानदारों ने दिल्ली-रोहतक रोड पर जाम लगा दिया. घंटो यातायात बाधित रहा. इससे पहले दुकानदारों ने अनाज मंडी से पैदल चलते हुए अनाज मंडी, काठ मंडी और रेलवे रोड की सभी दुकानों को बंद करवाया और फिर पुलिस प्रशासन के विरोध में दिल्ली रोहतक रोड़ पर बैठ गए.

इसको लेकर दुकानदारों का कहना है कि बहादुरगढ़ का कोई भी व्यापारी सुरिक्षत नहीं है. कभी ज्वैलर्स के यहां लूट होती है तो कभी किराना स्टोर पर पिस्तौल के बल पर लूट हो जाती है, लेकिन पुलिस अपराधियों को पकड़ती नहीं है.

दरअसल  शनिवार को शहर की अग्रवाल कॉलोनी से बिड़ी माचिस के दुकानदार से पिस्तौल के बल पर एक लाख 10 हजार रुपये लूट लिए. इसके करीबन एक घंटे बाद विश्वकर्मा चौक पर किराना स्टोर की दुकान में तीन नकाबपोश हथियारबंद बदमाश घुस आए. हवाई फायर कर दुकान के गल्ले से करीबन एक लाख 10 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए. लूट की पूरी वारदात दुकान के सीसीटीवी में कैद भी हुई है.

ये भी पढ़ें: Kisan Andolan के लिए सतर्क दिल्ली और हरियाणा पुलिस ने टिकरी बॉर्डर पर लगाए CCTV

किराना की जिस दुकान पर हवाई फायर और लूट हुई, उसके मालिक के साथ करीबन सवा साल पहले भी 2 लाख रुपये की लूट हो चुकी है, लेकिन ना तो उस मामले में पुलिस अपराधियों को पकड़ पाई और ना ही शनिवार की वारदात के बाद अपराधियों को पुलिस पकड़ पाई है. लाईनपार थाना एसएचओ संदीप का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों के स्केच बनवाने और साईबर की मदद से आरोपियों तक पहुंचने के प्रयास शुरू कर दिए हैं और एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है.

घंटो की मशक्कत के बाद पुलिस ने जाम लगाए बैठे दुकानदारों को समझाया है और आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा और बाजारों में पुलिस की गश्त भी बढ़ाई जाएगी. जिसके बाद व्यापारियों ने सड़क जाम खोला है.

Input: सुमित कुमार

Trending news