Bhiwani News: बारात में दोस्तों से हुई कहासुनी, कुल्हाड़ी से की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2207129

Bhiwani News: बारात में दोस्तों से हुई कहासुनी, कुल्हाड़ी से की हत्या

Haryana News: भिवानी जिला के गांव गोलागढ़ में सोमवार देर रात को बारात में गए युवकों के बीच कहासुनी हो गई. इसके बाद उस युवक के गांव लौटते ही तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई.

 

Bhiwani News: बारात में दोस्तों से हुई कहासुनी, कुल्हाड़ी से की हत्या

Bhiwani News: आपसी कहासुनी के चलते भिवानी में एक युवक की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई. मृतक युवक का अपने दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर बारात में विवाद हुआ था. बारात से गांव में वापस लौटते ही उसके दोस्तों ने उसकी निर्मम हत्या कर दी. पुलिस ने मंगलवार को शव का भिवानी के चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया है. पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई कर रही है.

जानकारी के अनुसार भिवानी जिला के गांव गोलागढ़ में सोमवार देर रात को बारात में गए युवकों के बीच कहासुनी हो गई. इसके बाद उस युवक के गांव लौटते ही तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई. जुई कलां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मंगलवार सुबह उसे भिवानी के चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल लेकर पहुंची, जहां शव का पोस्टमार्टम कराया गया. गांव गोलागढ़ निवासी 32 वर्षीय नसीब गांव में ही मेहनत मजदूरी का काम करता था, उसकी एक तीन साल की लड़की है.

ये भी पढ़ें- राह चलते लोगों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी, ASI की मौत, आरोपी ने खुद को भी मारी गोली

कुलहाड़ी से की हत्या 
मृतक नसीब सिंह के परिजन पवन व ग्रामीण ने बताया कि सोमवार को गांव गोलागढ़ से चरखी दादरी के जयश्री गांव में बारात गई थी. वहां पर नसीब की अपने ही कुछ दोस्तों के साथ कहासुनी हो गई. कहासुनी के बाद उसके दो दोस्त बरात से पहले ही गांव में वापस लौट आए और नसीब के आने का इंतजार करने लगे. जैसे ही बरात वापस लौटी और नसीब गाड़ी से नीचे उतरकर सड़क किनारे शौच के लिए जाने लगा तो पीछे से उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जसके बाद नसीब ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वारदात की सूचना जुई कलां पुलिस थाना में दी गई. जुई कलां पुलिस थाना एसएचओ ने मौके पर पहुंचकर वारदात स्थल का मुआयना किया. वहीं पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Input- Naveen Sharma 

Trending news