Charkhi Dadri News: गेहूं की बोरियों के ढेर में दबा बस स्टैंड, बसों का आवागमन पूरी तरह से ठप्प
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2212551

Charkhi Dadri News: गेहूं की बोरियों के ढेर में दबा बस स्टैंड, बसों का आवागमन पूरी तरह से ठप्प

चरखी दादरी के बाढ़ड़ा बस स्टैंड परिसर में गेहूं डलवाया जा रहा है. पहले दिन कम मात्रा में आवक होने के कारण खास दिक्कत सामने नहीं आई, लेकिन आवक अधिक होने के कारण समस्या का सामना करना पड़ रहा है.

Charkhi Dadri News: गेहूं की बोरियों के ढेर में दबा बस स्टैंड, बसों का आवागमन पूरी तरह से ठप्प

Charkhi Dadri News: चरखी दादरी के बाढ़ड़ा बस स्टैंड परिसर में गेहूं डलवाया जा रहा है. पहले दिन कम मात्रा में आवक होने के कारण खास दिक्कत सामने नहीं आई, लेकिन आवक अधिक होने के कारण समस्या का सामना करना पड़ रहा है. बस स्टैंड परिसर में बैठने के लिए लगाई गई कुर्सियों और टिकट बूथ तक गेहूं जाने से बस स्टैंड में बसों का आवागमन कम हुआ और यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

वहीं शुक्रवार को बस स्टैंड गेट पर ताला जड़ने से बसों का आवागम पूरी तरह से ठप्प हैं. जुई-सतनाली की ओर जाने वाले बसें बस स्टैंड के आगे से गुजर रही हैं. जबकि लोहारू, दादरी आदि रूटों की बसें बस स्टैंड के बाहर तक भी नहीं पहुंच रहीं और मुख्य क्रांतिकारी चौक से सीधे अपने गंतव्य पर जा रही हैं, जिससे यात्री सड़क किनारे खड़े होकर बसों का इंतजार कर रहे है. जिससे उन्हें गर्मी के मौसम में काफी परेशानी उठानी पड़ रही हैं.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election: गुड़गांव लोकसभा सीट पर पहली बार कब हुआ था चुनाव, जानें समीकरण

वहीं गेहूं से भरे ट्रैक्टर लेकर पहुंचे किसानों के ट्रैक्टर खाली नहीं करवाए जाने पर किसानों में रोष देखने को मिला. किसानों ने बाढ़ड़ा बस स्टैंड के सामने बीच सड़क पर ट्रैक्टर खड़े कर रोष जताया, जिससे दोनों ओर वाहनों की लाइनें लगी गई. इस दौरान कुछ वाहन चालकों व रोष जता रहे किसानों के बीच कहासुनी भी देखने को मिली. जिसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और किसानों को समझाया कि मंडियों में खरीद बंद की गई है.

पुलिस टीम ने किसानों से कहा कि समस्या का समाधान रोड जाम करने से नहीं बल्कि अधिकारियों से मिलना होगा. जिसके बाद किसान एसडीएम से मिलने के लिए उनके कार्यालय में पहुंचे. किसान महेंद्र सिंह, सतीश आदि ने बताया कि सुबह के समय ट्रैक्टर खाली करवाए गए हैं. उन्हें देखकर वे भी अपनी गेहूं की फसल लेकर पहुंचे थे, लेकिन बस स्टैंड गेट पर ताले लगा दिए गए है और उनके ट्रैक्टर खाली नहीं करवाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि सरकार व प्रशासन जानबूझकर किसानों को परेशान कर रहे हैं.

Input: Pushpender Kumar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news