Karnal News: CM सैनी ने Congress पर साधा निशाना,कहा- इनके नेता मंच छोड़िए एक फोटो में भी साथ खड़े नहीं होते
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2251946

Karnal News: CM सैनी ने Congress पर साधा निशाना,कहा- इनके नेता मंच छोड़िए एक फोटो में भी साथ खड़े नहीं होते

Haryana News: करनाल पहुंचे मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने जहां जनता से वोट की अपील की तो वहीं कार्यकर्ताओं के साथ अग्रवाल धर्मशाला में उन्होंने बैठक भी की. इसके साथ ही वह लगातार करनाल में चुनाव प्रचार करने में जुटे गए हैं.

 

Karnal News: CM सैनी ने Congress पर साधा निशाना,कहा- इनके नेता मंच छोड़िए एक फोटो में भी साथ खड़े नहीं होते
Karnal News: करनाल में चुनाव प्रचार सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं. इसी को लेकर मुख्यमंत्री लगातार करनाल में चुनाव प्रचार करने में जुटे हुए हैं. शुक्रवार को CM नायब सिंह सैनी ने करनाल में चुनाव प्रचार किया. वह करनाल के लोगों के बीच जाकर करनाल की जनता से वोट की अपील कार्यक्रम के तहत वोट की अपील कर रहे हैं. तो वहीं उन्होंने मीडिया से कहा कि किस तरह का माहौल हरियाणा और करनाल में उन्हें देखने को मिल रहा है. मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का कहना है कि करनाल की जनता का भरपूर प्यार मिल रहा है. साथ ही साथ मुख्यमंत्री सैनी विपक्ष पर भी जमकर निशाना साध रहे हैं. 
 
कांग्रेस का हाल आज हो चुका है बुरा
करनाल पहुंचे मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने जहां जनता से वोट की अपील की तो वहीं कार्यकर्ताओं के साथ अग्रवाल धर्मशाला में उन्होंने बैठक भी की. इसके साथ ही वह लगातार करनाल में चुनाव प्रचार करने में जुटे गए हैं. करनाल में उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान द्वारा भाजपा में ज्यादा फुट के सवाल पर उल्टा कांग्रेस पर ही निशाना साध दिया. उन्होंने कहा कि हमारा संगठन तो 24 कैरेट सोने की तरह शुद्ध है. कांग्रेस को अपना देखना चाहिए उनके नेता तो एक मंच तो छोड़िए बल्की बैनर पर फोटो भी नहीं लगाते है. यह हमारी बात करते हैं. कांग्रेस का हाल आज बुरा हो चुका है. 
 
 
PM का हरियाणा में आना हमारा सोभाग्य है
वहीं उन्होंने स्वाति मालीवाल के सवाल पर भी गठबंधन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा यह घमंडिया गठबंधन के लोग महिलाओं को सम्मान नहीं देते. बल्कि बस बातें करते रहते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि हरियाणा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आ रहे हैं, जिसको लेकर माहौल कुछ अलग है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किए गए कार्यों की तारीफ करते हुए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा और हरियाणा के लोगों को अपना मानते हैं. वह हरियाणा की नब्ज को अच्छे से जानते हैं. उन्होंने और हमने हरियाणा कि जनता के लिए कार्य किए हैं. हरियाणा में उनका आना हमारा सोभाग्य है. 
 
Input- KAMARJEET SINGH

Trending news