Delhi News: आपसी रंजिश के चलते युवक की पीट-पीटकर की हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2241563

Delhi News: आपसी रंजिश के चलते युवक की पीट-पीटकर की हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली के बेगमपुर में 2 दिन पहले हुआ हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा दिया है. इस मामले में 2  आरोपियों को गिरफ्ता किया गया है. इस मामले को बेगमपुर थाना और  रोहिणी जिला स्पेशल स्टाफ की टीम ने मिलकर 24 घंटे के अंदर सुलझाया है.

 

Delhi News: आपसी रंजिश के चलते युवक की पीट-पीटकर की हत्या,  2 आरोपी गिरफ्तार
Delhi Crime News: दिल्ली के बेगमपुर इलाके में हुई हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा दिया है. पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को अपने गिरफ्त में लिया है. इन दोनो आरोपियों ने पुरानी रंजीस के चलते एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर ही थी. इस मामले को बेगमपुर थाना और  रोहिणी जिला स्पेशल स्टाफ की टीम ने मिलकर 24 घंटे के अंदर सुलझाया है. वहीं पुलिस ने नीरज और दीपांशु नाम के 2 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है. 
 
दरअसल, रोहिणी जिले के DCP ने बताया कि 7 मई की रात बेगमपुर थाना पुलिस को एक युवक की अचेत अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली थी, जिसके आधार पर पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची. वहां पहुंचने के बाद युवक की अचेत हालत को देख पुलिस ने उसे नजदीक के बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में जाते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान गगन उर्फ चिंटू के रूप में हुई है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया गया. वहीं पोस्टमार्टम में पता चला कि युवक के शरीर पर कई चोटे हैं और उसकी पीट-पीटकर हत्या की गई है. 
 
 
पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए अलग-अलग टीमों का गठन किया और जांच शुरू कर दी. DCP के अनुसार,पुलिस टीम ने आसपास के लगभग 350-400 CCTV फुटेज खंगाले.  फिर जाकर सामने आया कि 07 मई को मृतक अपने 2 दोस्तों के साथ निकला था. वहीं रोहिणी 20 में मृतक का सामना उस शख्स से हुआ, जिसके साथ उसकी पुरानी दुश्मनी थी. दोनों में थोड़ी-बहुत झड़प हुई और इसके बाद सभी वहां से चले गए. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि रात लगभग 10:15 पर वह अपने तीसरे साथी के साथ मृतक से मिले थे. वह मृतक को उस इलाके में DDA की खाली पड़ी जमीन पर ले गए और उसे लाठियों से मारने लगे और उसे नाले में भी फेंक दिया. वहीं पुलिस ने अपराध में इस्तेमाल हुए 2 डंडे बरामद किए हैं. पुलिस के अनुसार, मृतक करोल बाग में कपड़े की दुकान पर काम करता था, जबकि बेगमपुर में वह किराए पर रहता था. फिलहाल पुलिस की टीम उनके तीसरे साथी को पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. 
 
Input- Deepak
लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news