Delhi News: तिलक नगर के कार शोरूम में चली गोलियां, कई लोग घायल व एक के चेहरे पर लगी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2237248

Delhi News: तिलक नगर के कार शोरूम में चली गोलियां, कई लोग घायल व एक के चेहरे पर लगी गोली

Delhi Firing News: तिलक नगर थाना में स्थित एक कार शोरूम में आज देर शाम बदमाशों ने कई राउंड गोली चलाई. जिससे कि शोरूम के लगे हुए शीशे टूट गए और उसकी चपेट में आकर कई लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि इसमें एक शख्स के चेहरे पर भी गोली लगी है.

Delhi News: तिलक नगर के कार शोरूम में चली गोलियां, कई लोग घायल व एक के चेहरे पर लगी गोली

Delhi Firing News: पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर थाना इलाके में स्थित एक कार शोरूम में आज देर शाम बदमाशों ने कई राउंड गोली चलाकर सनसनी फैला दी. उनकी चलाई गई गोलियों से शोरूम के लगे हुए शीशे टूट गए और उसकी चपेट में आकर कई लोग घायल भी हो गए. बताया जा रहा है कि इसमें एक शख्स के चेहरे पर भी गोली लगी है. उसे जयपुर गोल्डन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि दूसरे घायल को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भेजा गया है. बदमाशों ने एक रंगदारी की पर्ची भी फेंकी है, जिसमें नवीन बाली और भाऊ गैंग और नीरज फरीदपुर का नाम लिखा है, लेकिन रंगदारी की रकम की जिक्र पर्ची में नहीं की गई है.

इस मामले की पुष्टि करते हुए डीसीपी वेस्ट विचित्र वीर ने बताया कि कई राउंड फायरिंग हुई है. कई लोग घायल हुए हैं, लेकिन उन्होंने गोली लगने से घायल होने की बात से फिलहाल इनकार किया है. यह वारदात तिलक नगर थाना इलाके के गणेश नगर में स्थित फ्यूजन कार शोरूम पर हुआ है. पुलिस को मौके पर कई गोलियां के खाली खोखे मिले हैं. बाकी की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली की इन 9 डेयरियों में मिल रहा ऑक्सीटोसिन वाला दूध, ऐसे करे पहचान

मौके से मिली जानकारी के अनुसार चार बदमाश मौके पर आए थे और आते ही हुए शोरूम के अंदर घुसे और अचानक उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. कार शोरूम के मालिक बाल-बाल बच गया. फायरिंग होते ही अंदर अफरा-तफरी मच गई. बदमाश फायरिंग करते हुए बाहर निकले. विकास त्यागी नाम के एक शख्स जो अपने बेटे के लिए कार देखने आए थे, वह भी घायल हुए हैं. यह भी बताया जा रहा है कि कार शोरूम के साथ में एक्सिस बैंक का जो ब्रांच है, उसके भी एक दो स्टाफ इसमें घायल हुए हैं.

मौके पर पुलिस टीम, क्राइम टीम, फॉरेंसिक टीम और क्राइम ब्रांच की टीम पहुंचकर छानबीन कर रही है. जिस जगह पर यह वारदात हुई है यह पश्चिमी दिल्ली का सबसे भीड़ भाड़ वाला इलाकों में से एक है.

Input: Rajesh Sharma

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news